NDTV Khabar

नवी मुम्बई पुलिस के साथ मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर और उसका साथी घायल

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में नवी मुम्बई पुलिस के साथ शनिवार को हुई मुठभेड़ में एक अपराधी और उसका एक साथी घायल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवी मुम्बई पुलिस के साथ मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर और उसका साथी घायल

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई:

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में नवी मुम्बई पुलिस के साथ शनिवार को हुई मुठभेड़ में एक अपराधी और उसका एक साथी घायल हो गया. उक्त अपराधी के खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. नवी मुम्बई पुलिस के उपायुक्त (अपराध) तुषार जोशी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर फैयाज खालिद शेख और उसका सहयोगी सलीम शनिवार को तड़के खालापुर तालुका के नधाल गांव में हुई मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी गोलीबारी में घायल हो गये. उन्होंने बताया कि शेख ने अपराध शाखा के दो अधिकारियों पर गोलियां चलाईं लेकिन वे बाल-बाल बच गए क्योंकि उन्होंने बुलेटप्रुफ जैकेट पहन रखी थीं. 

बिहार : दशहरा मेले में मनचलों ने 15 से ज्यादा महिलाओं को ब्लेड मारकर किया जख्मी, मची अफरा-तफरी

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि गोली लगने से घायल होने के बावजूद शेख ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. डीसीपी ने कहा कि शेख को उसके दो सहयोगियों के साथ मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. शेख के खिलाफ चेन छीनने और चोरी सहित 87 अपराध दर्ज हैं. इसके साथ ही उसके खिलाफ पुलिसकर्मियों पर हमले के तीन मामले दर्ज हैं. 


VIDEO: बिहार में बढ़ रहे हैं अपराध
जोशी ने कहा कि पुलिस को पिछले कुछ महीनों से शेख की तलाश थी और उसे हाल में पालघर जिले के विरार में काहनवाडे टोल प्वाइंट पर देखा गया था. जोशी ने कहा कि पुलिस की एक टीम ने तब उसे पकड़ने का प्रयास किया था लेकिन वह उन पर गोली चलाते हुए फरार हो गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement