NDTV Khabar

मैं प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में नहीं हूं : नितिन गडकरी

गडकरी ने कहा कि उनकी योजना मुंबई -नई दिल्ली के 1250 किलोमीटर लंबा एक्सप्रेस वे बनाने का है जो यात्रा के वक्त को घटाकर 12 घंटे कर देगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैं प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में नहीं हूं : नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी(फाइल फोटो)

मुंबई:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को कहा प्रधानमंत्री के पद पर उनकी नजर नहीं है. गडकरी ने शुक्रवार शाम यहां कहा, ‘अंग्रेजी में एक कहावत है, छोटा लक्ष्य रखना अपराध है. एक व्यक्ति को बड़ा लक्ष्य रखना चाहिए, लेकिन मेरा लक्ष्य प्रधानमंत्री बनना नहीं है. दूसरी अहम बात यह है कि आपको जो भी मिल रहा है उससे खुश रहो.’ मंत्री महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. जोशी ने वार्षिक जगतिक मराठी चैम्बर ऑफ कॉमर्स पुरस्कार समारोह के दौरान कहा था कि लोगों को एक दिन गडकरी को प्रधानमंत्री कार्यालय में देखकर अचरज नहीं करना चाहिए.

यह  भी पढ़ें : झारखंड में सड़कों के विकास के लिए दास ने गडकरी से की मुलाकात


गडकरी ने कहा कि उनकी योजना मुंबई -नई दिल्ली के 1250 किलोमीटर लंबा एक्सप्रेस वे बनाने का है जो यात्रा के वक्त को घटाकर 12 घंटे कर देगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 26 मई को दिल्ली -मेरठ एक्सप्रेसवे और राष्ट्रीय राजधानी में एक रिंग रोड का उद्घाटन करेंगे.

टिप्पणियां

VIDEO : NDTV रोड टू सेफ्टी मुहिम : नितिन गडकरी से खास बातचीत​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement