मैं मोदी का आलोचक नहीं, लेकिन अपनी बात कहना जारी रखूंगा : उद्धव ठाकरे

केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी शिवसेना अपने मुखपत्र ‘सामना’ के जरिये प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी पर निशाना साधती रहती है.

मैं मोदी का आलोचक नहीं, लेकिन अपनी बात कहना जारी रखूंगा : उद्धव ठाकरे

उद्धव ठाकरे अक्‍सर केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहते हैं

मुंबई:

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने शनिवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आलोचक नहीं हैं, लेकिन जब भी वह किसी बात से सहमत नहीं होंगे तो अपनी बात कहते रहेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘ मैं मोदी का आलोचक नहीं हूं लेकिन मैं उन मुद्दों पर बोलूंगा जिनपर मैं सहमत (मोदी सरकार के फैसलों से) नहीं हूं.’’ केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी शिवसेना अपने मुखपत्र ‘सामना’ के जरिये प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी पर निशाना साधती रहती है.

राज्यसभा सांसद और ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक संजय राउत की मराठी पुस्तक ‘जीओएफ’ के विमोचन के मौके पर ठाकरे ने कहा कि उनके पिता (दिवंगत बाल ठाकरे) ने उन्हें सिखाया है कि अपने दिल की बात कहो. त्रिपुरा विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत का श्रेय पाने वाले संघ के नेता सुनील देवधर भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे.

ठाकरे ने कहा, ‘‘अगर हम हिंदू के तौर पर साथ आएंगे तो मतों का कोई विभाजन नहीं होगा. लेकिन विचारों और नजरिये में मतभेद होगा तब यह सवाल उठता है कि असली हिंदू कौन है.’’

VIDEO: शिवसेना लोकसभा का चुनाव अपने दम पर लड़ेगी : उद्धव ठाकरे

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com