मुंबई: एयरपोर्ट पर रनवे को पार कर गया इंडियन एयरफोर्स का विमान, कई उड़ानों में देरी

भारतीय वायुसेना का विमान AN-32 बंगलूरू के पास स्थित यलहांका एयरफोर्स जाने के लिए रवाना हो रहा था. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

मुंबई: एयरपोर्ट पर रनवे को पार कर गया इंडियन एयरफोर्स का विमान, कई उड़ानों में देरी

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • मुंबई एयरपोर्ट पर रनवे को पार कर गया वायुसेना का विमान
  • मंगलवार रात 11 बजकर 39 मिनट पर रनवे को कर गया पार
  • यलहांका एयरफोर्स जाने के लिए रवाना हुआ था विमान
मुंबई :

मुंबई एयरपोर्ट पर मंगलवार रात एक हैरान कर देने वाला वाकया हुआ. भारतीय वायुसेना के विमान ने मुंबई एयरपोर्ट पर रनवे को पार कर दिया. जिसकी वजह से कई उड़ानों में देरी हो गई. वायुसेना का विमान AN-32 बंगलूरू के पास स्थित यलहांका एयरफोर्स जाने के लिए रवाना हो रहा था. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के एक अधिकारी ने बताया, 'इस घटना की वजह से विमान की गतिविधियों को दूसरे रनवे पर मोड़ दिया गया.' अधिकारी ने बताया, 'हम पुष्टि करते हैं कि मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाला वायुसेना का विमान  मंगलवार रात 11 बजकर 39 मिनट पर रनवे को पार कर गया था.'

ये भी पढ़ें: विंग कमांडर अभिनंदन का वायरल हो रहा नया VIDEO, सेल्फी की होड़ के बीच लगे 'भारत माता की जय' के नारे

रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों के मुताबिक, 'विमान को एक तकनीकी समस्या के मद्देनजर टेक ऑफ करना पड़ा और रनवे की देखरेख करनी पड़ी, विमान और उसके सदस्य सुरक्षित हैं, एक रिकवरी टीम मुंबई पहुंच गई और यह मुद्दा जल्द सुलझा लिया जाएगा.' गौरतलब है कि दिल्ली के बाद मुंबई एयरपोर्ट देश का दूसरा सबसे व्यस्त एयरपोर्ट है. यहां दो क्रॉसिंग रनवे हैं. एक 0927(मेन रनवे) और दूसरा 1432(दूसरा रनवे). इन रनवे पर हर दिन करीब 1000 विमानों का आना-जाना होता है. (इनपुट भाषा से) 

VIDEO : विंग कमांडर अभिनंदन भारत लौटे

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com