NDTV Khabar

मुंबई : जेल में बंद इंद्राणी ने पीटर से मांगा तलाक, भेजा नोटिस

इंद्राणी ने अपने वकील के जरिए 25 अप्रैल को कुरियर से पीटर को नोटिस भेजा. 64 वर्षीय पूर्व मीडिया उद्यमी आर्थर रोड जेल में बंद है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : जेल में बंद इंद्राणी ने पीटर से मांगा तलाक, भेजा नोटिस

(फाइल फोटो)

मुंबई: शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी से तलाक मांगा है. भायखला महिला कारागार में बंद इंद्राणी मुखर्जी (46) ने पीटर मुखर्जी को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. उसने तलाक के लिए यह आधार बताया है कि उनकी शादी ‘अप्रत्याशित रूप से टूट गई है.’ इस हत्याकांड में पीटर भी आरोपी हैं. नोटिस में 30 अप्रैल तक पीटर की ओर से आपसी सहमति से वित्तीय समझौता करने का अनुरोध भी किया गया है ताकि उनकी शादी भंग करने की प्रक्रिया शुरू की जा सकें. इंद्राणी ने अपने वकील के जरिए 25 अप्रैल को कुरियर से पीटर को नोटिस भेजा.

64 वर्षीय पूर्व मीडिया उद्यमी आर्थर रोड जेल में बंद है. दोनों कारागार मध्य मुंबई में स्थित हैं. नोटिस में कहा गया है, ‘मेरी मुवक्किल ने कहा कि आपकी शादी अब अप्रत्याशित रूप से टूट चुकी है और फिर से मेल मिलाप का कोई मौका नहीं है. आप भी इस बात से भली भांति परिचित हैं.’ इंद्राणी को अगस्त 2015 में गिरफ्तार किया गया था और उसके कुछ महीने बाद पीटर को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें : शीना बोरा हत्याकांड : अदालत ने राय के फोन की जांच करने की पीटर मुखर्जी की अर्जी मंजूर की

टिप्पणियां
दोनों शीना बोरा हत्याकांड में मुकदमे का सामना कर रहे हैं. शीना, इंद्राणी की पहले पति से हुई बेटी थी. पुलिस ने बताया कि अप्रैल 2012 में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय ने पीटर के साथ षडयंत्र रचकर शीना का कथित तौर पर अपहरण कर हत्या कर दी थी. रायगढ़ जिले में उसका शव एक जंगल में फेंक दिया गया था. अगस्त 2015 में एक अन्य मामले में राय की गिरफ्तारी के बाद यह मामला प्रकाश में आया. बाद में राय इस मामले में सरकारी गवाह बन गया. मुंबई पुलिस से इस मामले की जांच अपने हाथ में लेने वाली सीबीआई ने दावा किया कि वित्तीय विवाद के चलते यह हत्या की गई.
 
VIDEO : महिला कैदी की हत्या के मामले में इंद्राणी मुखर्जी की गवाही​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement