NDTV Khabar

कमला मिल्स हादसा: 14 मौत के बाद नींद से जागी BMC, होटलों के अवैध ढांचे को ढहाया

मुम्बई निकाय प्रशासन ने लोअर परेल इलाके में एक पब की छत पर आग लगने की घटना के बाद कार्रवाई करते हुए रेस्त्रों में अवैध निर्माण को ढ़हाना शुरू कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कमला मिल्स हादसा: 14 मौत के बाद नींद से जागी  BMC, होटलों के अवैध ढांचे को ढहाया

बीएमसी ने होटलों के अवैध ढांचे को ढहाया

खास बातें

  1. 14 मौत के बाद नींद से जागी BMC
  2. होटलों के अवैध ढांचे को ढहाया
  3. पब की छत पर कल आग लगने से 14 लोगों की मौत हो गई थी
मुंबई:

मुम्बई निकाय प्रशासन ने लोअर परेल इलाके में एक पब की छत पर आग लगने की घटना के बाद कार्रवाई करते हुए रेस्त्रों में अवैध निर्माण को ढ़हाना शुरू कर दिया है. लोअर परेल इलाके में स्थित एक पब की छत पर कल आग लगने से 14 लोगों की मौत हो गई थी. बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने कमला मिल्स परिसर में लगी आग की घटना के बाद कम से कम पांच भोजनालयों और रेस्त्रों के खिलाफ कार्रवाई की है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: कमला मिल्स कंपाउंड अग्निकांड : रेस्त्रां मालिकों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, घटना के बाद से हैं फरार

bmc

बीएमसी के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की कि उन्होंने कमला मिल्स में दो रेस्त्रों ‘स्काईवियू कैफ’ और ‘सोशल’ की ‘‘अवैध छतों’ को ढ़हा दिया और इसी क्षेत्र में रघुवंशी मिल्स में ‘प्रणय’, ‘फयूमेस’ और ‘शीशा स्काई लांज’ के अतिक्रमण को हटा दिया है. अधिकारी ने बताया कि अंधेरी में भी कुछ रेस्तरां के खिलाफ कार्रवाई की गई है. 

VIDEO: कमला मिल हादसे में लुक आउट नोटिस
बीएमसी के प्रवक्ता राम दोतोंदे ने बताया, ‘‘हमने कई टीमों का पहले ही गठन किया था और अवैध निर्माण की शिकायतें मिलने के बाद ये टीमें होटलों एवं रेस्तरां के बारे में सूचना एकत्र कर रही हैं. कई वार्ड अधिकारी भी निरीक्षण कर रहे हैं और इस तरह के अवैध निर्माण को ढ़हा रहे हैं.’’



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement