NDTV Khabar

महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत चुनावों के पहले चरण के परिणामों में बीजेपी की दमदार जीत, पीएम ने किया ट्वीट

महाराष्ट्र पंचायत चुनाव में मिली इस बड़ी जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र की जनता का इस जीत के लिए आभार व्यक्त किया है.  पीएम ने लोगों द्वारा बीजेपी की विकास नीति के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. 

309 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत चुनावों के पहले चरण के परिणामों में बीजेपी की दमदार जीत, पीएम ने किया ट्वीट

महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत.

खास बातें

  1. महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत चुनाव हो रहे है.
  2. पहले चरण में बीजेपी ने बाजी मारी है
  3. पीएम ने ट्वीट कर जनता का आभार जताया.
मुंबई: महाराष्ट्र में हुए ग्राम पंचायत चुनावों बीजेपी ने दमदार जीत हासिल की है. राज्य में पहले चरण के मतदान रिजल्ट आए हैं. इसमें बीजेपी ने करीब 50 फीसदी सीटों पर जीत हासिल की है. 7 अक्टूबर को हुए 3,884 ग्राम पंचायत चुनावों में से 2,974 पंचायत के नतीजे मंगलवार को घोषित हुए जिसमें बीजेपी को 1457 सीटों पर जीत दर्ज की है. 

महाराष्ट्र पंचायत चुनाव में मिली इस बड़ी जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र की जनता का इस जीत के लिए आभार व्यक्त किया है.  पीएम ने लोगों द्वारा बीजेपी की विकास नीति के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया.  पीएम ने इस जीत के लिए बीजेपी की महाराष्ट्र की इकाई, सीएम देवेंद्र फडणवीस और रावसाहेब दानवे का विशेष जिक्र भी किया है. 

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी है और इसके लिए महाराष्ट्र की जनता का शुक्रिया अदा किया है. ग्राम पंचायत चुनावों में दूसरी पार्टियां बीजेपी से काफी पीछे हैं. इसमें कांग्रेस को 301 सीटें मिली हैं. वहीं 222 सीटों पर ही शिवसेना को संतोष करना पड़ा है. एनसीपी ने 194 सीट पर बाजी मारी है.  

   
पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उनके धन्यवाद पर शुक्रिया अदा किया. सीएम ने कहा कि यह जीत लोगों के आपके मजबूत नेतृत्व और समाज के अंतिम आदमी तक विकास को पहुंचाने की दूरदृष्टि की वजह है.
  उल्लेखनीय है कि दूसरे चरण के चुनाव के लिए 3,692 ग्राम पंचायतों में 14 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. 16 अक्टूबर को इसका परिणाम जारी होगा.

यह भी पढ़ें : किसानों की हालत को लेकर एनएचआरसी ने महाराष्ट्र सरकार और कृषि मंत्रालय को नोटिस भेजा

गौरतलब है कि ग्राम पंचायत चुनाव का पहला चरण बीते शनिवार को पूरा हुआ जिसमें करीब 79 प्रतशित मतदान हुआ. गौरतलब है कि पहली बार सरपंच पद के लिए सीधे मतदान हुआ है. 
VIDEO: यवतमाल में कीटनाशक से बीमार पड़े लोग

महाराष्ट्र में हाल ही में हुए ग्राम पंचायत चुनावों में दमदार जीत के बाद बीजेपी के लिए विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात से भी अच्छी खबर आई है. वहां पर भी बीजेपी ने स्थानीय निकाय उपचुनाव में 8 में से 6 सीटों पर जीत हासिल की है. गुजरात में इस साल ही बचे हुए महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. इस जीत से पार्टी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं.

टिप्पणियां





Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement