NDTV Khabar

महाराष्ट्र में नाबालिग लड़कियों से बलात्कार की 2 घटनाएं, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र के परभनी और हिंगोली जिलों में नाबालिग लड़कियों से रेप की दो घटनाएं हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र में नाबालिग लड़कियों से बलात्कार की 2 घटनाएं, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र के परभनी और हिंगोली जिलों में नाबालिग लड़कियों से रेप की दो घटनाएं हुई. पुलिस ने बताया कि परभनी जिले में इस महीने की शुरुआत में एक व्यक्ति ने 7 वर्षीय एक बच्ची का यौन उत्पीड़न किया, जबकि हिंगोली में रविवार को एक व्यक्ति ने 11 वर्षीय एक बच्ची का कथित तौर पर बलात्कार किया. व्यक्ति वीडियो क्लिप के बहाने उसे ब्लैकमेल भी कर रहा था. उन्होंने बताया कि दोनों ही मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली: नाबालिग लड़की के रेप केस में नाबलिग आरोपी गिरफ्तार किया

परभनी के पुलिस अधीक्षक दिलीप झालके ने बताया कि परभनी के गांधी उद्यान में 13 अप्रैल को हुई पहली घटना में 30 वर्षीय आरोपी सैयद बबलु अशरफ ने लड़की को अगवा कर लिया और जिले के पुरना तहसील के एक गांव में उसका बलात्कार किया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय दंड संहिता की संबद्ध धाराओं तथा पॉक्सो अधिनियम के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

टिप्पणियां
VIDEO : अब मासूम का रेप करने पर मिलेगी फांसी


दूसरी घटना बीते रविवार औरंगाबाद से 255 किमी दूर हिंगोली के कलामनुरी तहसील के अकहला बालापुर गांव में हुई. पीड़ित बच्ची के पिता की शिकायत पर 19 वर्षीय आरोपी कृष्ण भिकाजी भंवर को गिरफ्तार किया गया. उप संभागीय पुलिस अधिकारी शशिकिरण खाशिद ने बताया, 'नांदेड़ की रहने वाली लड़की अपने परिवार के साथ रिश्तेदारों के यहां आई थी. आरोपी ने लड़की का नहाते हुए वीडियो बना लिया था. उसके बाद उसने लड़की का यौन उत्पीड़न किया.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement