NDTV Khabar

महाराष्‍ट्र में तीन साल के मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंच नोंच कर मार डाला

तीन साल का नन्हा आयुष प्रजापति शहर के मंगलगेट इलाके में अपने घर के नजदीक खेल रहा था तभी पांच कुत्तों के झुंड़ ने उस पर हमला कर दिया.

228 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्‍ट्र में तीन साल के मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंच नोंच कर मार डाला

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

अहमदाबाद:

महाराष्ट्र के अहमदनगर में आवारा कुत्तों ने तीन वर्षीय एक बच्चे को नोंच-नोंच कर मार डाला. नगर निगम के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. यह घटना शुक्रवार सुबह की है. तीन साल का नन्हा आयुष प्रजापति शहर के मंगलगेट इलाके में अपने घर के नजदीक खेल रहा था तभी पांच कुत्तों के झुंड़ ने उस पर हमला कर दिया. अहमदनगर नगर निगम (एएमसी) के अधिकारी ने बताया कि बच्चे को उसके माता-पिता और पड़ोसियों ने कुत्तों से छुड़ाया और सरकारी अस्पताल ले गये.

टिप्पणियां

घटना में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया था. उन्होंने बताया कि पुणे के ससून सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जाते समय बच्चे ने शाम चार बजे के करीब दम तोड़ दिया. एएमसी ने बच्चे के परिवार को एक लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है. शहर में आवारा कुत्तों के बढ़ते खतरों की जांच के आदेश दिए गए हैं.


VIDEO: आवारा कुत्तों के हमले में घायल हुईं अभिनेत्री, CCTV में कैद हुई घटना



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement