महाराष्‍ट्र : पालघर में बस खड्ड में गिरी, 6 लोगों की मौत, 40 से ज्‍यादा घायल

ठाणे के क्षेत्र आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि हादसा मोखदा और त्र्यंबकेश्वर गांवों के बीच तोरंगाने घाट में दोपहर दो बजकर 45 मिनट पर हुआ.

महाराष्‍ट्र : पालघर में बस खड्ड में गिरी, 6 लोगों की मौत, 40 से ज्‍यादा घायल

ठाणे:

महाराष्‍ट्र के पालघर जिला के मोखदा तहसील मे जव्हार नासिक रोड पर एक निजी बस घाटी में गिर गई. इस भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 40 से अधिक जख्मी लोगों में से दो ने बाद में दम तोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक हादसा दोपहर ढाई बजे के करीब हुआ. बस मे सवार यात्री शिर्डी साईं बाबा के दर्शन करने के बाद पालघर जिला के डहाणू में महालक्ष्मी देवी का दर्शन करने के लिये आ रहे थे. तभी मोखदा में बस का ब्रेक फ़ेल हो गया और बस पहाड़ी से नीचे घाटी में जा गिरी. घायलों को आसपास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ठाणे के क्षेत्र आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि हादसा मोखदा और त्र्यंबकेश्वर गांवों के बीच तोरंगाने घाट में दोपहर दो बजकर 45 मिनट पर हुआ. उन्होंने बताया कि बस उत्तरी महाराष्ट्र के नासिक से पालघर जा रही थी. उन्होंने बताया कि घायलों को त्र्यंबकेश्वर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया. इनमें से कुछ की हालत गंभीर है. घटना पर विस्तृत जानकारी मिलना बाकी है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र बस हादसे में मारे गए लोगों के परिवार वालों के प्रति रविवार को संवेदना व्यक्त की. प्रधानमंत्री कार्यालय ने उनके हवाले से कहा, ‘‘मृतकों के परिवार वालों के साथ मेरी संवेदनाएं और घायलों के साथ प्रार्थनाएं.. महाराष्ट्र सरकार प्रभावितों की हरसंभव मदद करेगी.''

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com