BJP प्रवक्ता ने बताया PM मोदी को भगवान विष्णु का 11वां अवतार, कहा- यह देश का सौभाग्य, NCP ने की यह मांग

भारतीय जनता पार्टी में एक ऐसे नेता हैं, जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भगवान विष्णु का 'ग्यारहवां अवतार' नजर आता है.

BJP प्रवक्ता ने बताया PM मोदी को भगवान विष्णु का 11वां अवतार, कहा- यह देश का सौभाग्य, NCP ने की यह मांग

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

मुंबई:

भारतीय जनता पार्टी में एक ऐसे नेता हैं, जिन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भगवान विष्णु का 'ग्यारहवां अवतार' नजर आता है. दरअसल, महाराष्ट्र भाजपा के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार बताया. जिसका विपक्ष ने जमकर मजाक उड़ाया और कांग्रेस ने इस बयान को देवताओं का अपमान करार दिया.  प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अवधूत वाघ ने ट्वीट किया, ‘सम्मानीय प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार हैं.’ एक मराठी चैनल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, ‘देश का सौभाग्य है कि हमें मोदी में भगवान जैसा नेता मिला है.’ 

राफेल डील पर राजनीतिक जंग तेज, जमकर आरोप-प्रत्यारोप

वाघ पर हमला करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा कि यह देवताओं का ‘अपमान’ है. उन्होंने कहा, ‘यह (वाघ द्वारा) खोयी गयी राजनीतिक जमीन हासिल करने की कोशिश भी है. मुझे नहीं लगता कि इस टिप्पणी को ज्यादा महत्व देने की जरुरत है.’    लोंधे ने कहा कि यह टिप्पणी सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के अंदर ‘संस्कृति के निम्नस्तर’ की झलक है.

#MeToo पर बोलीं केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी, 'समिति गठित कर होगी हर मामले की जांच'

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने कहा, ‘वाघ वीजेटीआई से अभियांत्रिकी स्नातक हैं. अब इस बात की जांच करने की जरुरत है कि उनका (डिग्री) सर्टिफिकेट असली है या नहीं. ऐसी उनसे आशा नहीं थी.’ वीरमाता जीजाबाई टेक्नोलोजी इंस्टीट्यूट (वीजेटीआई) एिशया में सबसे पुराने अभियांत्रिकी महाविद्यालयों में एक है. 

Rafale को लेकर राहुल के आरोप पर मोदी सरकार का पलटवार: जेंटलमैन फेक न्यूज फैला रहे हैं, हमारा सौदा UPA से बेहतर

बता दें कि वीरमाता जिजाबाई तकनीकी संस्थान (वीजेटीआई) मुंबई में एक इंजीनियरिंग कॉलेज है. 1887 में स्थापित, यह एशिया के सबसे पुराने इंजीनियरिंग कॉलेजों में से एक है. इसे 26 जनवरी, 1 997 को अपना वर्तमान नाम अपनाए जाने तक विक्टोरिया जुबली तकनीकी संस्थान के रूप में जाना जाता था.  (इनपुट भाषा से)

VIDEO: मिशन 2019 : दिल्ली में क्यों कम नहीं हो रहे तेल के दाम?

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com