Maharashtra के सीएम देवेंद्र फडणवीस को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में मरीन ड्राइव पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Maharashtra के सीएम देवेंद्र फडणवीस को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को जान से मारने की धमकी मिली है. (फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. तमाम पार्टियां अपनी जीत के लिए पूरा जोर लगा रही हैं और दमखम दिखा रही हैं. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) भी अपनी वापसी के लिए जी-जान से प्रयास में जुटे हैं. इस बीच खबर है कि सीएम देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में मरीन ड्राइव पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी एक पत्र के जरियेे मिली है. यह पत्र  महाराष्ट्र के होम डिपार्टमेंट के कक्ष अधिकारी को मिला था. 

देवेंद्र फडणवीस ने NCP प्रमुख पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- महाराष्ट्र के किसानों की आत्महत्या शरद पवार का पाप है

Newsbeep

जानकारी के मुताबिक पत्र में लिखा है 'बीजेपी ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर दूसरे पार्टी की नेताओं पर दबाव बनाने का काम कर रही है.' पत्र नांदेड़ के लोहा तहसील के एक गांव से आया है. सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को जान से मारने की धमकी वाला पत्र मिलने के बाद हड़कंप मच गया और महाराष्ट्र पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. इस मामले में मरीन ड्राइव पुलिस ने 15 अक्टूबर को एक FIR दर्ज कर ली है और अलग-अलग ऐंगल से मामले की छानबीन में जुट गई है. पत्र भेजने वाले का पता लगाया जा रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: महाराष्ट्र में नामांकन का मेगा दिन, कई दिग्गज नेताओं ने भरा नामांकन