NDTV Khabar

गढ़चिरौली एनकाउंटर में अब तक 37 नक्सली के शव मिले

महाराष्ट्र पुलिस के कमांडोज के सी-60 स्क्वाड के साथ मुठभेड में मारे गए 15 माओवादियों के शव बरामद होने के साथ गढ़चिरौली मुठभेड़ में मरने वाले नक्सलियों की संख्या बढ़ कर 31 हो गई है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गढ़चिरौली एनकाउंटर में अब तक 37 नक्सली के शव मिले

फाइल फोटो

खास बातें

  1. मुठभेड में मारे गए 15 और माओवादियों के शव बरामद
  2. मरने वाले नक्सलियों की संख्या बढ़ कर 37 हो गई है
  3. सोमवार को इंद्रावती नदी में तलाश शुरू कर वहां से 15 और शव बरामद किए गए
गढ़चिरौली : महाराष्ट्र पुलिस के कमांडोज के सी-60 स्क्वाड के साथ मुठभेड में मारे गए 15 माओवादियों के शव बरामद होने के साथ गढ़चिरौली मुठभेड़ में मरने वाले नक्सलियों की संख्या बढ़ कर 31 हो गई है. 

गढ़चिरौली में इंद्रावती नदी से आज सुबह नक्सलियों के 11 और शव बरामद

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आज बताया कि 22 अप्रैल को कासानसुर के जंगलों में सी -60 स्क्वाड के अभियान में 16 नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए. इनमें नौ पुरूष और सात महिलाएं शामिल हैं. उन्होंने बताया कि भारी बारिश और संख्याबल में कमी के कारण तलाश अभियान को रोक दिया गया था. सोमवार को इंद्रावती नदी में तलाश शुरू कर वहां से 15 और शव बरामद किए गए.

गढ़चिरौली में 6 और नक्सली मारे गए, 5 विधायक थे निशाने पर?

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि और शवों तथा हथियारों की तलाश की जा रही है. वहीं राजाराम खंडाला चौकी के खापेवांच क्षेत्र में एक अन्य अभियान में छह नक्सली मारे गए और उनके शव बरामद कर लिए गए हैं.

महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक शशि माथुर ने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ बड़ा अभियान सटीक जानकारियों और नक्सलियों के पस्त हौंसले का परिणाम है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement