शख़्स ने पहले की गर्भवती पत्नी की हत्या, रातभर शव के साथ सोया रहा और फिर...

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि विनोद धनसिंग पवार नाम के इस शख़्स की पत्नी प्रियंका राठौड़ से बीते बृहस्पतिवार की रात को किसी बात पर कहासुनी हो गई.

शख़्स ने पहले की गर्भवती पत्नी की हत्या, रातभर शव के साथ सोया रहा और फिर...

प्रतिकात्मक चित्र

मुंबई:

महाराष्ट्र के ओस्मानाबाद जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख़्स ने पहले अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या की और इसके बाद पूरी रात शव के साथ सोया रहा. अगले दिन शख़्स ने खुद पुलिस को मामले की सूचना दी और सरेंडर कर दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि विनोद धनसिंग पवार नाम के इस शख़्स की पत्नी प्रियंका राठौड़ से बीते बृहस्पतिवार की रात को किसी बात पर कहासुनी हो गई. इसके बाद विनोद ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने बताया, ''इसके बाद वह शव के साथ रातभर सोया रहा और अगले दिन यानी शुक्रवार की सुबह थाने में आकर अपना जुर्म कबूल कर लिया''. 

लड़की के थे दूसरी जाति के युवक के साथ संबंध, गुस्साए बाप ने गला घोंटकर मार डाला

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी विनोद पवार बोरवेल कमीशन एजेंट के रूप में कार्य कर रहा था. जबकि प्रियंका राठौड़ तुलजापुर में नर्स थी. दोनों ने 9 महीने पहले ही शादी की थी. प्रियंका 5 माह से गर्भवती थीं. महिला के घरवालों ने पुलिस को बताया कि आरोपी विनोद लगातार प्रियंका के परिजनों से पैसे की मांग कर रहा था. जिसको लेकर अक्सर लड़ाई होती रहती थी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ट्यूशन टीचर ने ही कर दी 11 साल की बच्ची की हत्या, गले में बंधे रुमाल ने पुलिस को कातिल तक पहुंचाया 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रोहतक में झूठी शान के नाम पर हुई हत्या.