एक बार फिर उग्र हुए मनसे के कार्यकर्ता, पुणे में सिनेमाघर के अधिकारी के साथ की मारपीट

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूरा मामला सिनेमाघर में खाद्य वस्तुओं की ज्यादा कीमतों को लेकर शुरू हुआ था.

एक बार फिर उग्र हुए मनसे के कार्यकर्ता, पुणे में सिनेमाघर के अधिकारी के साथ की मारपीट

राज ठाकरे की फाइल फोटो

पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर जमकर उत्पात मचाया. कार्यकर्ताओं ने इस बार पुणे के एक सिनेमाघर के अधिकारी के साथ मारपीट की. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूरा मामला सिनेमाघर में खाद्य वस्तुओं की ज्यादा कीमतों को लेकर शुरू हुआ था. आरोप है कि मनसे के कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघर के सहायक प्रबंधक के साथ बदसलूकी की.

यह भी पढ़ें: मनसे ने राज्य में बैंकों से कहा, मराठी भाषा में भी हो लेनदेन 

सिनेमाघर प्रबंधन ने बाद में इस मामले की शिकायत चतुश्रिंगी थाने में दर्ज कराई. पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना के दौरान बनाए गए एक वीडियो में दिख रहा है कि कि तरह से मनसे कार्यकर्ताओं ने पीवीआर आइकन सिनेमाघर में जबरन घुसें और सहायक प्रबंधक के साथ मारपीट की. मनसे के इन कार्यकर्ताओं के हाथ में बैनर थे और वे सिनेमाघर परिसर में मिलने वाली खाद्य वस्तुओं की ज्यादा कीमत को लेकर विरोध कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: उत्तर भारतीयों को पीटने के आरोप में मनसे के 60 कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज

गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब मनसे के कार्यकर्ताओं ने इस तरह से हिंसा की हो. इससे पहले पिछले साल पुणे पुलिस ने फेरीवालों को जबरन हटाने और तोड़फोड़ करने के मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे)  के करीब 60 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया था. मुंबई में फेरीवालों को निशाना बनाने के बाद मनसे कार्यकर्ताओं ने पुणे में भी इन लोगों पर हमला किया था.

Newsbeep

VIDEO: कार्यकर्ताओं ने फल वालों से की बदसलूकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के अनुसार सिंहाड मार्ग थाने में मनसे के 40 से 50 कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जबकि इसी तरह डेक्कन जिमखाना थाने में भी 10 से 15 मनसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.(इनपुट भाषा से)