NDTV Khabar

अमरावती : नरभक्षी शेरनी ने दो लोगों की ली जान, लोकेशन चिप लगी होने पर भी नहीं पकड़ पा रही है टीम

इसको चन्द्रपुर के ब्रह्मपुरी के जंगल से वर्धा के अभयारण्य में छोड़ा गया था. वन विभाग के कर्मचारी उसे 15 दिन से पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

135 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमरावती : नरभक्षी शेरनी ने दो लोगों की ली जान, लोकेशन चिप लगी होने पर भी नहीं पकड़ पा रही है टीम

अमरावती में है इस बाघिन का खौफ

अमरावती: अमरावती जिले में एक  नरभक्षी शेरनी  ने दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है और  50 से अधिक पशुओं को अपना निवाला बना डाला. इसको चन्द्रपुर के ब्रह्मपुरी के जंगल से वर्धा के अभयारण्य में छोड़ा गया था. वन विभाग के कर्मचारी उसे 15 दिन से पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है. वर्धा के जंगल से होते हुए शेरनी अब अमरावती जिले में प्रवेश कर चुकी है.

टाइगर के इन बच्चों ने क्या क्या न झेला, ये Viral Video देख लेंगे तो आपकी आंखें भर आएंगी

टिप्पणियां
अमरावती में पहले  वरुड़ तहसील के शहापुर गांव में पणोली नावडे नाम की महिला को अपना शिकार बनाया.  जानकारी के मुताबकि नरभक्षी शेरनी अब तक चार इंसानों पर हमला कर चुकी है जिनमें से दो की मौत हो चुकी है. 

इसके अलावा पचास से भी अधिक पशुओं को भी वह अपना शिकार बना चुकी है.  खास बात यह है कि शेरनी के शरीर में चिप लगा हुआ है इसलिए उसका लोकेशन की जानकारी तो मिल रही है और जंगल में लगे कैमरों में भी उसकी तस्वीर कैद हो रही है. लेकिन लगातार उसके जगह बदलते रहने से रेस्क्यू टीम उसे पकड़ नहीं पा रही है. फिलहाल ये घोराट के जंगलों घूम रही है और इसे पकड़ने के लिए आंध्रपदेश की विशेष टीम बुलाई गई है लेकिन उसे भी अभी तक कोई सफलता नहीं मिली.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement