लिव इन पार्टनर पर करता था शक, गुस्‍से में आकर कर दी हत्‍या, हुआ गिरफ्तार

कासा पुलिस थाने के निरीक्षक आनंनदराव काले ने बताया, “ववारे शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे हैं. वह एक ट्रांसपोर्ट फैक्ट्री के कर्मचारियों को कासा और आस पास के गांवों में पहुंचाने वाली गाड़ी चलाता था.

लिव इन पार्टनर पर करता था शक, गुस्‍से में आकर कर दी हत्‍या, हुआ गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पालघर:

महाराष्‍ट्र में मुंबई के करीब पालघर जिले के दहानु में 25 वर्षीय एक महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के महिला से विवाहेतर संबंध थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी सुदम ववारे(35) पेशे से ड्राइवर है. यह घटना गुरुवार रात में हुई थी जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. कासा पुलिस थाने के निरीक्षक आनंनदराव काले ने बताया, “ववारे शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे हैं. वह एक ट्रांसपोर्ट फैक्ट्री के कर्मचारियों को कासा और आस पास के गांवों में पहुंचाने वाली गाड़ी चलाता था. उसने पीड़िता से दोस्ती की और शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता अविवाहित थी.”

उन्होंने बताया, “धीरे-धीरे वह पीड़िता पर शक करने लगा और उनके रिश्तों में खटास आ गई. 30 जनवरी की रात को उनके बीच एक बहस के बाद ववारे ने पीड़िता की गला घोंटकर हत्या कर दी.”

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ भादसं (IPC) की धारा 302(हत्या) का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com