NDTV Khabar

महाराष्ट्र: पत्नी से मामूली कहासुनी हुई तो Whatsapp के जरिये कर डाला यह काम...

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक मुस्लिम व्यक्ति ने Whatsapp के जरिये अपनी पत्नी को कथित रूप से 'तीन तलाक' (Triple Talaq) दे दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र: पत्नी से मामूली कहासुनी हुई तो Whatsapp के जरिये कर डाला यह काम...

प्रतीकात्मक फोटो.

औरंगाबाद (महाराष्ट्र):

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक मुस्लिम व्यक्ति ने Whatsapp के जरिये अपनी पत्नी को कथित रूप से 'तीन तलाक' (Triple Talaq) दे दिया. पुलिस ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के वैजापुर तालुक में खंडाला गांव निवासी जावेद साबिर पठान के खिलाफ मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) अध्यादेश,2018 की धारा चार के तहत बुधवार को मामला दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें : दहेज की मांग पूरी न होने पर पत्नी को 'तीन तलाक' देकर घर से निकाला बाहर, मामला दर्ज

पुलिस निरीक्षक अनंत कुलकर्णी ने बताया, 'जावेद ने दिसंबर 2016 में शबाना निसार शेख उर्फ साभा से निकाह किया था. लगभग एक साल तक उनके बीच सब कुछ ठीक चलता रहा. हालांकि इसके बाद उनके बीच मामूली बातों को लेकर बहस होने लगी.' उन्होंने कहा, 'नौ सितम्बर (2018) को जावेद शबाना को कन्नड़ तहसील (जिले में) उसकी एक रिश्तेदार के घर पर छोड़ आया और इसके बाद वह उसे वापस लेने नहीं आया. शबाना के अभिभावक उसके घर गये और समझौता करने का आग्रह किया, लेकिन 23 सितंबर को जावेद ने व्हाट्सऐप पर उसे तीन तलाक का संदेश भेज दिया.'


VIDEO : वॉयस मैसेज से तीन तलाक़! 

टिप्पणियां

शबाना ने बुधवार को वैजापुर पुलिस थाने में उसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद जावेद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. निरीक्षक ने बताया कि जावेद को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्होंने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है. 

(इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement