NDTV Khabar

खुदकुशी के लिये रेलवे ट्रैक पर लेट गया शख्स, CCTV में कैद हुई घटना

मिली जानकारी के मुताबिक इस शख्स का नाम नरेंद्र दामाजी कोटेकर है. सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि वह गृह कलेश के चलते जान देना चाहता था. काउंसलिंग के बाद उसके परिजनों को बुलाकर उसे घर भेज दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुदकुशी के लिये रेलवे ट्रैक पर लेट गया शख्स, CCTV में कैद हुई घटना

घटना की तस्वीर सीसीटीवी से ली गई है

मुंबई: मुंबई के कुर्ला रेलवे स्टेशन पर एक शख्स आत्महत्या करने के लिये रेलवे ट्रैक पर लेट गया. घटना के समय स्टेशन पर भारी भीड़ थी. बताया जा रहा है कि शख्स घरेलू वजहों से तनाव में था. हालांकि उसे स्टेशन में तैनात सुरक्षा टीम और यात्रियों ने बचा लिया है. घटना सोमवार दोपबर 1.30 बजे की है. अगर समय से उसे ट्रैक पर से उठा नहीं लिया जाता तो उसकी मौत निश्चित थी. यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड में हो गई है.
   

दिल्ली: चलती ट्रेन के आगे कूद गया बुजुर्ग, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत


मिली जानकारी के मुताबिक इस शख्स का नाम नरेंद्र दामाजी कोटेकर है. सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि वह गृह कलेश के चलते जान देना चाहता था. काउंसलिंग के बाद उसके परिजनों को बुलाकर उसे घर भेज दिया गया है. कुछ दिन पहले ही एक और यात्री को बचाया गया है जब वह ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह काफी दूर तक घसीटता हुआ चला गया.

टिप्पणियां
भारी बारिश की वजह से ट्रैक पर भरा पानी​



बीती 5 फरवरी को 7 साल को एक बच्चे को कांस्टेबल ने बचाया था. यह नएगांव रेलवे स्टेशन की है. वह ट्रेन ट्रैक और प्लेटफॉर्म के बीच गैप में फंस गया था. गौरतलब है कि मुंबई लोकल जिसे शहर की जीवन रेखा का जाता है हादसों के लिये भी बदनाम है. एक दिन यहां पर 8 एक्सीडेंट होते हैं. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक साल 2017 में हादसों के चलते 3 हजार लोगों की जान गई थी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement