NDTV Khabar

महाराष्ट्र : ट्रेन प्लेटफॉर्म से जैसे ही आगे बढ़ी इस शख्स ने यात्रियों पर झोंक दी लाल मिर्च

इस शख्स ने ट्रेन में बैठे कुछ लोगों पर लाल मिर्च झोंक दिया और वहां से फरार हो गया. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि जब ट्रेन प्लेटफॉर्म पर धीरे-धीरे चलने लगती है तो आरोपी ने मौका देखकर लोगों पर लाल मिर्च फेंक दिया.

139 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. सहाड रेलवे स्टेशन की घटना
  2. आरोपी को हिरासत में लिया गया
  3. मामूली विवाद पर दिया घटना को अंजाम
नई दिल्ली: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के सहाड रेलवे स्टेशन में एक शख्स की हरकत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है और सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है. इस शख्स ने ट्रेन में बैठे कुछ लोगों पर लाल मिर्च झोंक दिया और वहां से फरार हो गया. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि जब ट्रेन प्लेटफॉर्म पर धीरे-धीरे चलने लगती है तो आरोपी ने मौका देखकर लोगों पर लाल मिर्च फेंक दिया. यह घटना 20 जून की सुबह 7 बजकर 35 मिनट की है. मिर्च पाउडर की वजह से अंदर ट्रेन में बैठे लोगों के शरीर मे खुजली और आंखों में जलन होने लगी. करीब 7 लोगों को अस्पताल ले जाना पड़ा. फौरी इलाज के बाद सभी को घर भेज दिया गया. 

इसी बीच सीसीटीवी की तस्वीरों के जरिये आरपीएफ ने मिर्च पाउडर फेंकने वाले शख्स को पकड़ कर कल्याण जीआरपी को सौंप दिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका उन यात्रियों के साथ सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हुआ था जिसका बदला लेने के लिये उसने वारदात को अंजाम दिया. आरोपी सहाड रेलवे स्टेशन के बाहर ही फल बेचने का काम करता है.

फिलहाल उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं मामूली बात पर मिर्च झोंकने की घटना का हर कोई जिक्र कर रहा है. रेलवे स्टेशन पर भी इस घटना को लेकर काफी चर्चा हो रही है. सभी का कहना है कि मामूली सी बात पर आजकल लोग बदला लेने पर उतारू हो जाते हैं. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement