महाराष्ट्र : ठाणे और कल्याण में मनसे कार्यकर्ताओं ने अवैध फेरीवालों को पीटा

एलफिंस्टन पुल हादसे के बाद मनसे के प्रमुख राज ठाकरे ने राज्य सरकार को 15 दिन के अंदर अवैध फेरीवालों को हटाने की चेतावनी दी थी.

महाराष्ट्र : ठाणे और कल्याण में मनसे कार्यकर्ताओं ने अवैध फेरीवालों को पीटा

मनसे कार्यकर्ताओं ने कई फेरीवालों के सामान फेंक दिए

ठाणे:

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने ठाणे और कल्याण स्टेशन के बाहर मौजूद अवैध फेरीवालों की पिटाई की और उनके सामान फेंक डाले. उन्होंने कई फेरीवालों के ठेले भी तोड़ डाले. एलफिंस्टन पुल हादसे के बाद मनसे के प्रमुख राज ठाकरे ने राज्य सरकार को 15 दिन के अंदर अवैध फेरीवालों को हटाने की चेतावनी दी थी. उन्होंने यह भी कहा था कि अगर सरकार उन्हें हटाने में असफल रहती है, तो 16वें दिन से उनके कार्यकर्ता ये काम करेंगे. ठाणे में मनसे के करीब 25 कार्यकर्ताओं ने सतीश रेलवे ब्रिज पर सामान बेच रहे करीब दो दर्जन फेरीवालों को भगा दिया.

यह भी पढ़ें : मुंबई भगदड़ : राज ठाकरे बोले, आतंकवादियों की जरूरत नहीं, रेलवे ही लोगों को मारने के लिए काफी

पुलिस से जब इस संबंध में संपर्क किया गया तो उसने बताया कि अभी तक किसी ने भी इस घटना की शिकायत नहीं दर्ज कराई है. मनसे की ठाणे शहर इकाई के अध्यक्ष अविनाश जाधव और पार्टी के स्थानीय युवा शाखा के प्रमुख संदीप पंचांगे के नेतृत्व में ये कार्यकर्ता वहां पहुंचे थे.

VIDEO : मुंबई भगदड़ के विरोध में मनसे का प्रदर्शन
पंचांगे ने कहा कि उन्होंने फेरीवालों को 15 दिन पहले इस क्षेत्र से हट जाने की चेतावनी दी थी, जब वे वहां से नहीं गए तब हमने आज सुबह उनके खिलाफ कार्रवाई की. (इनपुट एजेंसी से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com