Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

महाराष्ट्र में तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर मां और उसके तीन बच्चों की मौत

मुंबई-नागपुर राजमार्ग पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर 38-वर्षीय महिला और उसके तीन बच्चों को मौत हो गई, जबकि एक अन्य बच्चा घायल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र में तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर मां और उसके तीन बच्चों की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

जलगांव:

मुंबई-नागपुर राजमार्ग पर रविवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर 38-वर्षीय महिला और उसके तीन बच्चों को मौत हो गई, जबकि एक अन्य बच्चा घायल हो गया. जलगांव स्थित मुक्ताइनगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना सुबह लगभग 9 बजे उस समय हुई, जब आदिवासी समुदाय के ये लोग सड़क पर चिखली गांव की ओर पैदल जा रहे थे. इसी दौरान ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान निम्मीबाई गोधन पवार और उसकी बेटी अलकोस गोधन पवार (आठ) और बेटे - उददिया गोधन पवार (छह) और अमरसिंह गोधन पवार (एक) के तौर पर हुई है.

यह भी पढ़ें : बिहार के मधुबनी में ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे परिवार के 5 लोगों को कुचला

अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में निम्मीबाई पवार का 12 साल एक अन्य बेटा घायल हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


टिप्पणियां

VIDEO : सड़क पर तड़पते शख्स की किसी ने नहीं की मदद
उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद फरार होने की कोशिश कर रहे ट्रक चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है. दुर्घटना के सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 43: अजय देवगन की फिल्म ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement