दो दिनों तक 6-6 घंटों के लिए बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट, करीब 100 फ्लाइट्स पर पड़ेगा असर

एयरपोर्ट को मॉनसून से पहले मरम्मत कार्य की वजह से बंद रखा जाएगा. बताया जा रहा है कि इन छह घंटों में दो दिनों में करीब 100 फ्लाइट पर इसका असर पड़ेगा.

दो दिनों तक 6-6 घंटों के लिए बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट, करीब 100 फ्लाइट्स पर पड़ेगा असर

मुंबई एयरपोर्ट.

खास बातें

  • मुंबई एयरपोर्ट पर मरम्मत का काम होगा
  • दो दिन होगा यह काम
  • दोनों दिन 6 घंटों के लिए बंद रहेगा एयरपोर्ट.
मुंबई:

मुंबई का छत्रपति शिवाजी महाराज अतंरराष्ट्रीय एयरपोर्ट 9 और 10 अप्रैल को सुबह 11 से 5 बजे तक बंद रहेगा. एएनआई के ट्वीट के अनुसार सोमवार और मंगलवार को एयरपोर्ट का मुख्य रनवे बंद रहेगा यानी लगभग 6 घंटे तक इस पर ना तो कोई फ्लाइट आएगी और ना ही जाएंगी. एयरपोर्ट को मॉनसून से पहले मरम्मत कार्य की वजह से बंद रखा जाएगा. बताया जा रहा है कि इन छह घंटों में दो दिनों में करीब 100 फ्लाइट पर इसका असर पड़ेगा.

बता दें कि मानसून से पहले यह एक नियमित रखरखाव की प्रक्रिया है. जेट एयरवेज ने रविवार को अपनी रीशिड्यूल और कैंसल हुई फ्लाइट्स की सूची वेबसाइट पर जारी की थी ताकि यात्रियों को परेशानी ना हो. हालांकि इन दोनों ही तारीखों पर यात्रा करने वाले यात्रियों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट दुनिया का अकेला ऐसा हवाई अड्डा है जिसने एक सिंगल-रनवे से एक ही दिन में 935 उड़ानों को संभालने का रिकॉर्ड दर्ज है. रोजाना इस एयरपोर्ट से 867 फ्लाइट उड़ान भरती हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com