Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ध्यान दें, इस शख्स ने मंगाया था iPhone, कंपनी ने पैसे लेकर ये थमा दिया

मुंबई में 26 वर्षीय एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक प्रमुख ऑनलाइन विक्रेता कंपनी फ्लिपकार्ट पर आई-फोन-8 की जगह एक डिटर्जेंट बार डिलिवर करने का आरोप लगाया है

ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ध्यान दें, इस शख्स ने मंगाया था iPhone, कंपनी ने पैसे लेकर ये थमा दिया

प्रतीकात्मक तस्वीर

मु्ंबई:

अगर आप भी जमकर ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो इस खबर को एक बार नहीं, बल्कि बार-बार पढ़ें. हो सकता है यह खबर आपको थोड़ी सावधानी बरतने में मददगार साबित हो. दरअसल, मुंबई में 26 वर्षीय एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक प्रमुख ऑनलाइन विक्रेता कंपनी फ्लिपकार्ट पर आई-फोन-8 की जगह एक डिटर्जेंट बार डिलिवर करने का आरोप लगाया है. जबकि उसने आईफोन का ऑर्डर किया था और उसने इसका भुगतान भी किया था. 

इस घटना के बाद वह मध्य मुंबई के बायकुला पुलिस स्टेशन में गया और फ्लिपकार्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया. शिकायतकर्ता तबरेज मेहबूब नगराली ने कहा कि उसने इसके शॉपिंग पोर्टल पर आईफोन-8 का ऑर्डर किया था और इसके लिये उसने पूरे 55,000 रुपये का भुगतान किया था. 

उसने आरोप लगाया कि 22 जनवरी को नवी मुंबई के पास पनवेल में उसके घर पर एक पैकेट डिलिवर किया गया जिसमें से मोबाइल फोन की जगह एक डिटर्जेंट बार निकला. बायकुला पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अविनाश शिंगटे ने बताया, ‘नगराली ने कल शिकायत दर्ज करायी और फ्लिपकार्ट के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया.’ फ्लिपकार्ट के एक प्रवक्ता ने पीटीआई-भाषा को बताया कि कंपनी इस घटना की जांच कर रही है. 

VIDEO: रणनीति : 'हरिद्वार से हर द्वार', पतंजलि के प्रोडक्ट अब ऑनलाइन भी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)