मुंबई में चॉल का एक हिस्सा गिरा, जानमाल का नुकसान नहीं, सभी लोगों को सुरक्षित निकाला

मुंबई (Mumbai) के कांदिवली इलाके में दीपज्योति चॉल का एक हिस्सा आज तड़के गिर गया. चॉल तीन मंजिला थी.

मुंबई में चॉल का एक हिस्सा गिरा, जानमाल का नुकसान नहीं, सभी लोगों को सुरक्षित निकाला

मुंबई के कांदिवली में दीपज्योति चॉल का एक हिस्सा पूरी तरह ढह गया.

खास बातें

  • मुंबई के कांदिवली की घटना
  • सुबह 5 बजे गिरा चॉल का हिस्सा
  • चॉल में रहने वाले सभी लोग सुरक्षित
मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के कांदिवली इलाके में दीपज्योति चॉल का एक हिस्सा आज तड़के गिर गया. चॉल तीन मंजिला थी. उसका पश्चिम हिस्सा पूरी तरह ढह गया. घटना के बाद पड़ोसियों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. मलबे में करीब 15 लोग फंसे हुए थे. NDRF, पुलिस और पायर ब्रिगेड की टीमों ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर कई घंटों की मशक्कत के बाद फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला.

हादसे में किसी तरह का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. कुछ लोग घायल हुए हैं, उनको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोई भी पीड़ित गंभीर रूप से घायल नहीं है. NDRF के डायरेक्टर जनरल सत्यनारायण प्रधान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सुबह पांच बजे की है. कांदिवली की लिंक रोड स्थित दलजी पांडा के पास दीपज्योति चॉल का एक हिस्सा पूरी तरह ढह गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस, NDRF के साथ-साथ फायर ब्रिगेड भी वहां पहुंच गई. दमकलकर्मियों के वहां पहुंचने से पहले दो घायलों को पुलिस वैन और एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया.

ऊपरी माले में फंसे हुए लोगों को कटर ग्राइंडर की मदद से ग्रिल काटकर बाहर निकाला गया. राहतकर्मियों की एक टीम अभी भी मौके पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई के GST भवन की 7वीं और 8वीं मंजिल पर आग