NDTV Khabar

मुंबई: नाबालिग लड़की के साथ नौ लोगों ने अलग-अलग मौकों कर किया रेप, 6 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के उपनगरी विले पार्ले इलाके में पिछले एक साल में नौ लोगों ने अलग अलग मौकों पर एक किशोरी को ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार किया.

301 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई: नाबालिग लड़की के साथ नौ लोगों ने अलग-अलग मौकों कर किया रेप, 6 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. नाबालिग लड़की के साथ नौ लोगों ने अलग-अलग मौकों कर किया रेप
  2. 6 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  3. मुंबई के उपनगरी विले पार्ले इलाके की है घटना
मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के उपनगरी विले पार्ले इलाके में पिछले एक साल में नौ लोगों ने अलग अलग मौकों पर एक किशोरी को ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि किशोरी की तस्वीर और वीडियो दिखा कर उसे ब्लैकमेल कर बलात्कार करने वाले नौ में से छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित किशोरी सुभाष रोड इलाके में रहती है और नौ आरोपी पास के इलाके में रहते हैं. अधिकारी ने बताया, ‘‘एक साल पहले एक आरोपी ने लडकी के साथ बलात्कार कर उसकी तस्वीरें उतार ली और वीडियो भी बनायी.” 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : रेप की कोशिश में नाकाम रहने पर बदमाशों ने की महिला की पिटाई, मौत

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों ने वही तस्वीर और वीडियो दिखा कर लडकी के साथ बलात्कार किया. यह मामला तब प्रकाश में आया जब पीड़िता ने यह बात अपनी मां को बतायी. इसके बाद विले पार्ले पुलिस थाने में इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं के अलावा पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

VIDEO: सिटी सेंटर : दिल्ली में डर के साये में लड़कियां
अधिकारी ने यह भी बताया कि सावधानी पूर्वक काम करते हुए पुलिस ने छह आरोपियों को कल रात गिरफ्तार कर लिया और तीन अन्य को पकड़ने के लिए प्रयास जारी है. उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक वह वीडियो नहीं मिल पाया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement