कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाला अहमदाबाद से गिरफ्तार

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी गिरीश को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है.

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाला अहमदाबाद से गिरफ्तार

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की फाइल फोटो

खास बातें

  • मुंबई पुलिस ने आरोपी गिरीश को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया
  • एक यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी थी.
  • प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी
नई दिल्ली:

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी गिरीश को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को एक यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी थी. प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) को मध्य प्रदेश के मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर ये धमकी मिली है. 

प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी और कहा था कि भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो. कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो वरना भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को.
 


प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी टाइमलाइन पर अपमानजनक ट्वीट साझा किया. इस धमकी के बाद प्रियंका ने ट्विटर के माध्यम से ही मुंबई पुलिस को ये पूरा मामला बताया और मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.
 
कांग्रेस प्रवक्ता ने NDTV से बात करते हुए कहा कि यह मामला मंदसौर रेप को लेकर वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर शुरू हुआ. उन्होंने कहा कि एक फेसबुक पोस्ट में यह दिखाया गया कि मैं मंदसौर रेप के आरोपी का समर्थन कर रही हूं. उन्होंने कहा कि यह पोस्ट सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. 
Newsbeep

कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट किया, 'भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो. कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो वरना भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर मिला था साथ
इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने इस अपमानजनक ट्वीट की निंदा करते हुए मामले की कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई. प्रियंका को 'आप' और सपा का भी साथ मिला था.
 


'आप' नेता आशुतोष ने कहा था, 'प्रियंका इस आदमी का धर्म कुछ भी हो, इसके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिये.'
 
वहीं, सपा प्रवक्ता पंखुरी पाठक ने ट्वीट किया था, एक मां के सामने उसकी बेटी पर अभद्र टिप्पणी करना हमारी सभ्यता, हमारी संस्कृति और सबसे ऊपर हमारी मानवता पे तमाचा है. @priyankac19 पर ये कायराना हमला करने वाले लेकिन ये जान लें कि बच्चों पर हमला करके आपने एक मां को और शक्तिशाली बना दिया और मां की ताक़त के सामने तो दुनिया झुकती है. 
  कांग्रेस नेता शकील अहमद ने कांग्रेस प्रवक्ता को मिली धमकी की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट किया, 'काम शैतान का और नाम भगवान का ! कुछ तो शर्म करो.'