VIDEO: समुंदर में डूब रहे शख्स को मुंबई पुलिस के जवानों ने ऐसे बचाया, लोगों ने बजाईं तालियां

मुंबई में वालकेश्वर में एक व्यक्ति गलती से समुद्र में गिर गया. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने रस्सी के सहारे उस व्यक्ति को पानी से खींचकर बाहर निकाला और उसकी जान बचाई. 

VIDEO: समुंदर में डूब रहे शख्स को मुंबई पुलिस के जवानों ने ऐसे बचाया, लोगों ने बजाईं तालियां

मुंबई पुलिस के जवानों ने डूब रहे शख्स को बचाया

मुंबई:

कोरोनावायरस (Coronavirus) संकट के बीच देशभर में पुलिस (Police) का मानवीय चेहरा सामने आ रहा है. इस मुश्किल के समय में पुलिसकर्मी दिन-रात लोगों की मदद करने में जुटे हैं. इसके चलते कई पुलिसकर्मियों की जान खुद भी खतरे में पड़ गई. इसके बावजूद वह अपना फर्ज़ निभाने से पीछे नहीं हटे. मुंबई में पुलिस द्वारा एक शख्स की मदद करने का मामला सामने आया है. दरअसल, मुंबई में वालकेश्वर में एक व्यक्ति गलती से समुद्र में गिर गया. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने रस्सी के सहारे उस व्यक्ति को पानी से खींचकर बाहर निकाला और उसकी जान बचाई. 

मुंबई पुलिस ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा- "जीवन के कठिन समय में हम आपकी मदद करने के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे. पुलिस कॉन्सटेबल टी माने और एस सिगवान एक शख्स की मदद के लिए पहुंचे. वह व्यक्ति वालकेश्वर में अचानक से समुद्र में गिर गया था. दोनों ने रस्सी का इस्तेमाल करके उसे सफलतापूर्वक बचाया. इस दौरान, वहां मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर पुलिसकर्मियों की सराहना की.

बता दें कि महाराष्ट्र इन दिनों कोरोना के भारी प्रकोप से गुजर रहा है. मुंबई समेत पूरे राज्य में रोजाना कोरोनावायरस के नए मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. यहां COVID-19 संक्रमितों का आंकड़ा 80,000 के पार पहुंच गया है.  
    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com