मुंबई : छेड़खानी के डर से लड़की के लोकल ट्रेन से कूदने के चार दिन बाद आरोपी हुआ गिरफ्तार

डीसीपी ने बताया कि शेख ने कबूला कि वह घटना में संलिप्त था. अभी तक महिला कोच में घुसने के उसके इरादे के बारे में पता नहीं चल पाया है.

मुंबई  : छेड़खानी के डर से लड़की के लोकल ट्रेन से कूदने के चार दिन बाद आरोपी हुआ गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई:

दक्षिण मुंबई में सीएसएमटी के निकट महिला कोच के भीतर छेड़खानी के डर से चलती लोकल ट्रेन से एक नाबालिग लड़की के कूदने की घटना के चार दिन बाद पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया. राजकीय रेलवे पुलिस के उपायुक्त समाधान पवार ने कहा, ‘हमने घटना का सीसीटीवी फुटेज खंगाला और आरोपी की पहचान की. उसे पकड़ने के लिए तलाश शुरू की गई.’ पवार ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी अशरफ अली शेख गुरुवार को छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) आ रहा है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

डीसीपी ने बताया कि शेख ने कबूला कि वह घटना में संलिप्त था. अभी तक महिला कोच में घुसने के उसके इरादे के बारे में पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें : मुंबई में नए साल से शुरू होगी पहली लोकल AC ट्रेन, रोजाना लगाएगी 7 फेरे

वहीं दादर में मोबाइल चोरी का एक मामला उसके खिलाफ दर्ज है और वह जमानत पर बाहर था. रविवार को कक्षा आठवीं की छात्रा ट्यूशन के बाद घर लौटने के लिए सीएसएमटी पर एक ट्रेन में सवार हुई.

VIDEO : छेड़खानी के डर से मुंबई लोकल से कूदी छात्रा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उस वक्त महिला कोच में कोई नहीं था. ट्रेन के रवाना होते समय एक व्यक्ति उस कोच में घुस गया. लड़की ने उससे कहा भी कि वह गलत कोच में आ गया है इसके बावजूद वह नहीं उतरा. इसकी बजाए उसने चुप रहने को कहा और उसकी तरफ आने लगा. डरकर लड़की ने ट्रेन से छलांग लगा दी और जख्मी हो गई.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)