मुंबई में TV पत्रकार हरमन गोम्स पर अज्ञात लोगों के समूह ने किया हमला, मामला दर्ज

दक्षिण मुंबई में रविवार तड़के एक टीवी पत्रकार पर उसके घर के नजदीक अज्ञात लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला कर दिया.

मुंबई में TV पत्रकार हरमन गोम्स पर अज्ञात लोगों के समूह ने किया हमला, मामला दर्ज

मुंबई में टीवी पत्रकार हरमन गोम्स पर उनके घर के पास हमला.

मुंबई:

दक्षिण मुंबई में रविवार तड़के एक टीवी पत्रकार पर उसके घर के नजदीक अज्ञात लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला कर दिया. इसमें वह घायल हो गया. उन्होंने हमले को सुनियोजित बताया है. एक निजी टीवी चैनल के लिए काम करने वाले हरमन गोम्स शनिवार देर रात टैक्सी में अपने एक दोस्त के साथ घर लौट रहे थे. पुलिस उपायुक्त (जोन-दो) डी चव्हाण ने बताया कि शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे वह कैब से उतरा. उसने देखा कि गामदेवी इलाके में उसके घर के नजदीक चार से छह लोग मौजूद हैं. चव्हाण ने बताया कि इन लोगों ने गोम्स को गाली देनी शुरू कर दी और बाद में उस पर कथित तौर पर हमला किया.

यह भी पढ़ें : दिल्ली से सटे गाजियाबद में टीवी पत्रकार पर हमला, घर में घुसकर मारी गोली

गोम्स ने बताया कि यह स्पष्ट रूप से एक सुनियोजित हमला था. उन्होंने मेरी आंखों पर वार किया. मेरी आंख के पास छह टांके लगे हैं. उन्होंने मेरे दोस्त पर भी हमला किया. चव्हाण ने बताया कि हमले में पत्रकार घायल हो गया और उसकी शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस ने बाद में भारतीय दंड संहिता की धारा 143 (गैर कानूनी तरीके से एकत्र होने), 147 (बलवा), 324 (घातक हथियारों से हमला करने) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

यह भी पढ़ें : बिहार के अरवल जिले में पत्रकार को मारी गई गोली, जेडीयू विधायक के करीबी के बेटे पर आरोप

उन्होंने बताया कि हमले के कारण का अभी तक पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शहर के पत्रकार संगठनों ने हमले की निंदा की और आरोप लगाया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत तुरंत दर्ज नहीं की. 

(इनपुट : भाषा)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com