कोरोना वायरस : सार्वजनिक जगहों को इस तरह खाली करवा रही नागपुर पुलिस, देखें VIDEO

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखकर भारत की सभी राज्य सरकारें भी अपनी तरफ से महत्वपूर्ण कदम उठा रही हैं.

कोरोना वायरस : सार्वजनिक जगहों को इस तरह खाली करवा रही नागपुर पुलिस, देखें VIDEO

नागपुर पुलिस एनाउंसमेंट कर सार्वजनिक जगहों को खाली करवा रही है.

खास बातें

  • सार्वजनिक जगहों को खाली करवा रही पुलिस
  • अनाउंसमेंट कर जगह खाली करवा रही पुलिस
  • देश में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना वायरस के मामले
नागपुर:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के  बढ़ते प्रकोप को देखकर भारत की सभी राज्य सरकारें भी अपनी तरफ से  महत्वपूर्ण कदम उठा रही हैं. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, नागपुर पुलिस ने कोरोना वायरस के खतरे को बढ़ने से रोकने के लिए लोगों से अपील की है कि वह सार्वजनिक स्थानों को खाली कर दें और कोशिश करें कि भीड़भाड़ वाली जगह से दूर रहें. नागपुर पुलिस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पेट्रोलिंग के दौरान वह लोगों से आग्रह कर रहे हैं कि कैसे सतर्क रहकर इस वायरस के संक्रमण से बच सकते हैं.

साथ ही पुलिसकर्मी पेट्रोलिंग के दौरान यह बात भी कह रहे हैं कि 31 मार्च तक कोई भी व्यक्ति मॉर्निंग वॉक पर नहीं निकले. बता दें कि नागपुर में स्कूल, कॉलेज और दूसरी प्राइवेट कंपनियां बंद कर दी गई हैं. लोगों की सहायता के लिए कुछ अस्पताल खुले रहेंगे.

गौरतलब है कि दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों की सरकारों ने अधिकांश दफ्तर, मॉल, स्कूल, कॉलेज 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया है. देशभर में कोरोना के मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को संबोधित करते हुए कहा था कि 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' रहेगा. पीएम मोदी ने देशवासियों से अनुरोध किया कि वह इसका पालन करें और उस दिन घरों से न निकलें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कनिका कपूर हुई आइसोलेट, उनके घर के इलाके को किया गया लॉकडाउन