NDTV Khabar

मुंबई गैंगरेप: आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज NCP ने निकाला मोर्चा

मुंबई के चुनाभट्टी इलाके में डेढ़ महीना पहले हुए गैंगरेप मामले में आज तक आरोपियों के नही पकड़े जाने से नाराज होकर मुम्बई एनसीपी पार्टी ने निषेध मोर्चा निकाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई गैंगरेप: आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज NCP ने निकाला  मोर्चा

सुप्रिया सुले के नेतृत्व में निकाला गया मोर्चा

खास बातें

  1. एनसीपी ने निकाला मोर्चा
  2. सुप्रिया सुले के नेतृत्व में निकाला मोर्चा
  3. अभी तक नहीं पकड़े गए गैंगरेप के आरोपी
मुंबई:

मुंबई के चुनाभट्टी इलाके में डेढ़ महीना पहले हुए गैंगरेप मामले में आज तक आरोपियों के नही पकड़े जाने से नाराज होकर मुम्बई एनसीपी पार्टी ने निषेध मोर्चा निकाला. इस मोर्चे का नेतृत्व एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले कर रहीं थीं. गौरतलब है कि जालना से मुम्बई आई 19 साल की युवती मुम्बई के चेम्बूर में अपने भाई के घर रहती थी. 7 जुलाई को अपने एक सहेली के जन्मदिन समारोह में गई थी. रात में वापस लौटते लड़की का कुछ गुंडों ने गैंगरेप किया था. लेकिन डरी सहमी लड़की के किसी को कुछ नहीं बताया था. 

पुलिस और बदमाशों के बीच दो बार हुई मुठभेड़, दारोगा सहित 4 शातिर बदमाश गंभीर रूप से घायल

इस बीच उसकी ताबियत खराब हो गई थी. पिता ने बेटी को गांव बुला लिया था वहां स्थानीय डॉक्टरों को दिखाने के बाद भी जब वो ठीक नहीं हुई तो बड़े अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसके साथ बलात्कार का खुलासा हुआ. लड़की के पिता की शिकायत पर वहां अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मुम्बई के चुना भट्टी पुलिस थाने में जांच के लिए भेजा गया पर अभी तक पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.



बिहार: AK-47 राइफल लहराते दो युवकों का वीडियो वायरल हुआ, बाढ़ थाना पुलिस ने जांच शुरू की

इस बीच पीड़ित युवती की मौत हो गई. इसी संबंध में मुम्बई एनसीपी ने सांसद सुप्रिया सुले के नेतृत्व में चेंबूर से चूनाभट्टी पुलिस थाने तक निषेध मोर्चा निकाला और राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया.

टिप्पणियां

VIDEO: थाना परिसर में दंपति ने खुद को लगाई आग



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement