महाराष्ट्र: अजित पवार की BJP को नसीहत- अपने MLAs पर रखें नजर, हमारे यहां सिंधिया जैसी कोई शख्सियत नहीं

पवार ने मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की ओर देखते हुए कहा, "गलती के लिए कोई माफी नहीं है." इस पर सदन में ठहाके लगे. उन्होंने कहा कि महा विकास आघाड़ी (एमवीए) में "ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसी कोई शख्सियत" नहीं है

महाराष्ट्र: अजित पवार की BJP को नसीहत- अपने MLAs पर रखें नजर, हमारे यहां सिंधिया जैसी कोई शख्सियत नहीं

पवार ने बीजेपी से अपने विधायकों पर नजर रखने के लिए कहा( फाइल फोटो)

खास बातें

  • सहयोगी दलों में ‘सिंधिया जैसी’ कोई शख्सियत नहीं है : पवार
  • गलती के लिए कोई माफी नहीं है: पवार
  • बेहतर होगा कि आप उन लोगों पर नजर रखें जो अभी विधानसभा में मौजूद नहीं हैं
मुंबई:

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ सहयोगी दल में ‘‘ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसी'' कोई शख्सियत नहीं है और उन्होंने भाजपा को अपने उन विधायकों पर नजर रखने के लिए कहा, जो विधानसभा में मौजूद नहीं हैं. बजट मांगों पर अपने जवाब में वित्त मंत्री पवार ने भाजपा नेता सुधीर मुनगंतीवार के बृहस्पतिवार को सदन में उस आश्चर्यजनक खुलासे पर भी टिप्पणी की कि उनकी पार्टी ने पिछले साल सहयोगी दल शिवसेना को धोखा दिया था तथा यह एक भूल थी.

पवार ने मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की ओर देखते हुए कहा, "गलती के लिए कोई माफी नहीं है." इस पर सदन में ठहाके लगे. उन्होंने कहा कि महा विकास आघाड़ी (एमवीए) में "ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसी कोई शख्सियत" नहीं है और उन्होंने भाजपा से अपने विधायकों पर नजर रखने के लिए कहा क्योंकि उसकी खुद की पार्टी में ऐसा व्यक्ति हो सकता है.

राकांपा नेता ने विपक्ष से कहा, "बेहतर होगा कि आप उन लोगों पर नजर रखें जो अभी विधानसभा में मौजूद नहीं हैं." मुंगतीवार ने बृहस्पतिवार को विधानसभा में कहा था कि मध्य प्रदेश की तरह महाराष्ट्र में भी एक सिंधिया होगा.

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने और उनके समर्थक विधायकों के इस्तीफा देने से राज्य की कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल गहराने लगे हैं. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात कर फ्लोर टेस्ट की तारीख तय करने की मांग की है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com