महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में बीजेपी के टिकट न देने पर पंकजा मुंडे ने कही यह बात...

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने अपने समर्थकों से कहा है कि वे महाराष्ट्र विधान परिषद के लिए होने वाले चुनाव में पार्टी द्वारा उम्मीदवार न बनाए जाने से दुखी नहीं हैं.

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में बीजेपी के टिकट न देने पर पंकजा मुंडे ने कही यह बात...

पंकजा मुंडे न कहा कि बीजेपी द्वारा चुनाव में टिकट न दिए जाने से वे नाराज नहीं हैं.

मुंबई:

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने अपने समर्थकों से कहा है कि वे महाराष्ट्र विधान परिषद के लिए होने वाले चुनाव में पार्टी द्वारा उम्मीदवार न बनाए जाने से दुखी नहीं हैं. अपने एक ट्वीट में पंकजा ने लिखा कि उनके समर्थकों को पार्टी के इस फैसले से निराश होने की जरूरत नहीं है. पंकजा ने लिखा, 'हम सब एक दूसरे के साथ हैं और हमारे ऊपर साहेब (पंकजा के पिता गोपीनाथ मुंडे) का आशीर्वाद है.'

गौरतलब है कि पंकजा मुंडे को पिछले साल विधानसभा चुनाव में एनसीपी के धनंजय मुंडे से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. पंकजा ने कहा है कि इस महीने होने वाले विधान परिषद चुनाव में पार्टी द्वारा टिकट ने दिए जाने से वे नाराज नहीं हैं. 

पंकजा ने कहा, 'आपने मेरी मां और बहन को फोन कर पार्टी द्वारा टिकट न दिए जाने से नाराजगी जाहिर की. मैंने फोन इसलिए नहीं उठाया कि क्योंकि मैं नाराज नहीं हूं . पार्टी के चारों उम्मीदवारों को मेरी ओर से शुभकामनाएं हैं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी सूत्रों की मानें तो पार्टी के नेता एकनाथ खड़से विधान परिषद चुनाव का टिकट न दिए जाने से नाराज हैं. बीजेपी ने रंजीत सिंह मोहिते, गोपीचंद पडलकर, प्रवीण दटके और अजीत गोपछड़े को उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि विधान परिषद की 9 सीटों के लिए चुनाव होना है. यह चुनाव मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए बेहद अहम है क्योंकि उनको अपनी मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाए रखने के लिए विधानसभा की जल्द से जल्द सदस्यता लेनी है.