NDTV Khabar

अपनी पत्नी इंद्राणी को तलाक देने के लिए राजी हुए पीटर मुखर्जी : वकील

पूर्व मीडिया व्यवसायी पीटर मुखर्जी अपनी पत्नी इंद्राणी को तलाक देने के लिए राजी हो गए हैं. इंद्राणी शीना बोरा हत्या मामले में मुख्य आरोपी हैं.

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी पत्नी इंद्राणी को तलाक देने के लिए राजी हुए पीटर मुखर्जी : वकील

फाइल फोटो

खास बातें

  1. इंद्राणी को तलाक देने के लिए राजी हुए पीटर मुखर्जी
  2. इंद्राणी के वकील ने बताई यह बात
  3. इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी से तलाक मांगा था
मुंबई: पूर्व मीडिया व्यवसायी पीटर मुखर्जी अपनी पत्नी इंद्राणी को तलाक देने के लिए राजी हो गए हैं. इंद्राणी शीना बोरा हत्या मामले में मुख्य आरोपी हैं. हत्या मामले में इंद्राणी की वकील ने मुंबई में अदालत के बाहर संवाददाताओं को बताया कि तलाक की प्रक्रिया में कुछ समय लगेगा क्योंकि दोनों जेल में हैं. उन्होंने कहा, ‘‘ हमें पीटर के वकील से पंजीकृत डाक के माध्यम से जवाब मिला है और परस्पर सहमति से वे तलाक देने के लिए राजी हो गए हैं.’’ पीटर मुखर्जी के एक वकील ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर कहा कि इंद्राणी के नोटिस पर जवाब भेज दिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि हम तलाक की शर्तों पर काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मुंबई : जेल में बंद इंद्राणी ने पीटर से मांगा तलाक, भेजा नोटिस

टिप्पणियां
इससे पहले शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी से तलाक मांगा था. भायखला महिला कारागार में बंद इंद्राणी मुखर्जी (46) ने पीटर मुखर्जी को तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा था. उसने तलाक के लिए यह आधार बताया है कि उनकी शादी ‘अप्रत्याशित रूप से टूट गई है.’ इस हत्याकांड में पीटर भी आरोपी हैं. नोटिस में 30 अप्रैल तक पीटर की ओर से आपसी सहमति से वित्तीय समझौता करने का अनुरोध भी किया गया था, ताकि उनकी शादी भंग करने की प्रक्रिया शुरू की जा सकें. 

VIDEO: रणनीति इंट्रो : कार्ति से हयात में मिले पीटर-इंद्रणी : सूत्र
इंद्राणी ने अपने वकील के जरिए 25 अप्रैल को कुरियर से पीटर को नोटिस भेजा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement