नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई के मामले में राजनीति तेज़, बीजेपी ने शिवसेना पर उठाए सवाल

शुक्रवार को शिवसेना (Shivsena) के कार्यकर्ताओं की ओर से नौसेना (Navy) के पूर्व अधिकारी की पिटाई के मामले में अब राजनीति तेज़ हो गई है.

नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई के मामले में राजनीति तेज़, बीजेपी ने शिवसेना पर उठाए सवाल

पिटाई किए जाने की घटना कैमरे में कैद हो गई थी.

मुंबई:

शुक्रवार को शिवसेना (Shivsena) के कार्यकर्ताओं की ओर से नौसेना (Navy) के पूर्व अधिकारी की पिटाई के मामले में अब राजनीति तेज़ हो गई है. बीजेपी (BJP) ने जहां पीड़ित के परिवारवालों से मुलाकात की, तो वहीं इस मामले में गिरफ्तार सभी 6 आरोपियों को ज़मानत मिलने पर सवाल भी उठाए.

सीसीटीवी की तस्वीरों में शिवसेना के कार्यकर्ता नौसेना के पूर्व अधिकारी को पीटते नज़र आ रहे हैं. आरोप है कि नौसेना के अधिकारी ने उद्धव ठाकरे से जुड़ी एक तस्वीर को व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया तो शिवसेना से जुड़े लोग नाराज़ हो गए और उनकी पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें: CM उद्धव ठाकरे का कार्टून फारवर्ड किया तो रिटायर नौसेना अफसर को पीटा गया, देखें VIDEO

इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया पर पुलिस ने उन्हें ज़मानत पर छोड़ दिया. आरोपियों को ज़मानत मिलने से पीड़ित के परिवारवाले नाराज़ हैं.

पीड़ित की बेटी ने कहा, ''इन्हें ज़मानत नहीं दी जानी चाहिए थी, यह कल किसी और को, या फिर हमारे परिवार पर हमला कर सकते हैं.''

यह भी पढ़ें: रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई के आरोप में शिवसेना के 6 कार्यकर्ता गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब इस मामले पर राजनीति तेज़ हो गई है. बीजेपी नेताओं ने अस्पताल में जाकर मदन शर्मा से मुलाकात की और इस हमले के लिए शिवसेना को ज़िम्मेदार ठहराया.

पूर्व नेवी अफसर की बेटी बोलीं- मैं न्याय की मांग करती हूं