NDTV Khabar

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शिरडी हवाईअड्डे का उद्घाटन किया

हवाईअड्डे के उद्घाटन के साथ ही श्री साईंबाबा समाधि के सौ वर्ष पूरा होने के मौके पर सालभर होने वाले कार्यक्रमों की शुरुआत हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शिरडी हवाईअड्डे का उद्घाटन किया

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शिरडी हवाईअड्डे का उद्घाटन किया...

अहदमनगर (महाराष्ट्र): राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने रविवार को अहमदनगर में शानदार नए शिरडी हवाईअड्डे का उद्घाटन किया और यहां से मुंबई जाने वाली अलायंस एयर की पहली व्यावसायिक उड़ान सेवा का भी शुभारंभ किया. हवाईअड्डे के उद्घाटन के साथ ही श्री साईंबाबा समाधि के सौ वर्ष पूरा होने के मौके पर सालभर होने वाले कार्यक्रमों की शुरुआत हो गई है. इसके लिए यहां दुनियाभर से 1.1 करोड़ तीर्थयात्रियों के आने की संभावना है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इन राज्यों में नए राज्यपालों की नियुक्ति की

पश्चिमी महाराष्ट्र का यह छोटा सा कस्बा साईंबाबा के समाधि मंदिर के लिए विश्व प्रसिद्ध तीर्थस्थल है, जिनकी सभी समुदाय पूजा करते हैं. डीजीसीए ने यहां शुरुआत में सिर्फ दिन के समय विमानों की आवाजाही को मंजूरी दी है। इस नए हवाईअड्डे से मुंबई और शिरडी के बीच यात्रा का समय छह घंटे से घटकर लगभग मात्र 45 मिनट रह जाएगा.

VIDEO- दिल्ली में रावण दहन...

हवाईअड्डे के उद्घाटन के मौके पर महाराष्ट्र के राज्यपाल सी.वी. राव, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, विपक्ष के नेता राधाकृष्णा विखे-पाटिल, एमएडीसी के उपाध्यक्ष और एमडी सुरेश ककाणी और केंद्र एवं राज्य के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement