NDTV Khabar

2019 में हम फिर जीतेंगे, क्योंकि NDA के पास मोदी जैसा मजबूत कप्तान है : रामदास अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि भाजपा नीत राजग 2019 के लोकसभा चुनाव में जीतेगी क्योंकि इसके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा ‘ मजबूत कप्तान ’ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2019 में हम फिर जीतेंगे, क्योंकि NDA के पास मोदी जैसा मजबूत कप्तान है : रामदास अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'राजग के पास मोदी जैसा मजबूत कप्तान'
  2. अठावले ने कहा कि 2019 में फिर से एनडीए की जीत होगी
  3. उन्होंने कहा कि राजग के पास मेरे जैसा अच्छा बल्लेबाज है
मुंबई: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि भाजपा नीत राजग 2019 के लोकसभा चुनाव में जीतेगी क्योंकि इसके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा ‘ मजबूत कप्तान ’ है जबकि विपक्षी दलों के पास ‘ कई कप्तान ’ हैं. अठावले ने जम्मू कश्मीर में महबूबा मुफ्ती सरकार से भाजपा के अलग होने के फैसले का स्वागत किया है और कहा कि घाटी में शांति को बाधित करने के लिए कोशिशें की जा रही हैं. आगामी चुनाव में भाजपा को चुनौती देने के लिए संयुक्त मोर्चा बनाने की विपक्ष की कोशिश पर तंज कसते हुए अठावले ने कहा, ‘‘ इन पार्टियों में कई कप्तान हैं जबकि राजग के पास नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत कप्तान है. राजग के पास मेरे जैसा अच्छा बल्लेबाज है. हम 2019 का मैच जीतेंगे.’’ 

यह भी पढ़ें: ‘मोदी लहर जारी रहेगी, राहुल के प्रधानमंत्री बनने का सवाल ही नहीं’

टिप्पणियां
‘सामना’ में प्रकाशित संपादकीय में 2014 में भाजपा की जीत को ‘ राजनीतिक दुर्घटना ’ और 2019 में यह फिर नहीं होगा बताने के बारे में पूछे जाने पर अठावले ने कहा कि शिवसेना और भाजपा 30 साल से दोस्त हैं और उनके रिश्तों ने कई उतार-चढ़ाव देखें हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव में शिवसेना अगर भाजपा के खिलाफ जाती है तो वह हार जाएगी. 

VIDEO: प्राइम टाइम : कश्मीर में किसकी नीति फ़ेल हुई?
इसबीच, महबूबा सरकार से अलग होने के भाजपा के फैसले का स्वागत करते केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि घाटी में ‘ पाकिस्तान जिंदाबाद ’ के नारे लगाए गए हैं. उन्होंने कहा, ‘‘ जो पाकिस्तान जिंदाबाद कहना चाहते हैं उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement