अपनी ही नाबालिग साली को जीजा ने बनाया हवस का शिकार, अब हुआ गिरफ्तार

मुंबई के उपनगरीय बांद्रा में 16 वर्षीय अपनी ही साली के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के मामले में गुरुवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.

अपनी ही नाबालिग साली को जीजा ने बनाया हवस का शिकार, अब हुआ गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई:

लोगों ने अब रिश्तों की मर्यादा को भी खत्म कर दिया है. मुंबई के उपनगरीय बांद्रा में 16 वर्षीय अपनी ही साली के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के मामले में गुरुवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी इरशाद सिद्दकी (28) ने बीते रविवार को अपनी पत्नी की छोटी बहन का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, गुजरात के राजकोट में रहने वाला आरोपी और उसकी पत्नी बांद्रा आए थे. आरोपी की सास की कुछ दिन पहले सड़क हादसे में मौत हो गयी थी जिसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए वह आया था.

यह भी पढ़ें - ऑन कैमरा नाबालिग लड़की को कपड़े उतारने पर किया था मजबूर, दो गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि रविवार की दोपहर में आरोपी ने अपनी साली का उस समय बलात्कार किया, जब वो सो रही थी. घटना के बाद पीड़िता अपने पड़ोसियों के यहां गयी और अपनी आपबीती उन्हें बतायी. उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और सिद्दकी के खिलाफ एक मामला दर्ज किया.

अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए तीन टीम गठित की गयी और आरोपी को पकड़ने के लिए राजकोट सहित विभिन्न जगहों पर टीम भेजी गयी.

यह भी पढ़ें - बेंगलुरु में नाबालिग लड़की को अगवा कर लॉज में कई दिनों तक किया गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया, ‘‘मुंबई में सिद्दकी की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने एक जाल बिछाया और आज उपनगरीय खार से उसे गिरफ्तार कर लिया.’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई के नेहरू नगर में नाबालिग लड़की के साथ मारपीट

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)