हिंदी फिल्मों के डॉयलाग बोलते हुए जिम ट्रेनर ने की पिता की हत्या, काबू में करने के लिए 5 पुलिसकर्मियों को जूझना पड़ा

महाराष्ट्र के नागपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला है. यहां पर एक जिम ट्रेनर हिंदी फिल्मों के डॉयलाग बोलते हुए बिना वजह अपने पिता की हत्या कर दी है.

हिंदी फिल्मों के डॉयलाग बोलते हुए जिम ट्रेनर ने की पिता की हत्या, काबू में करने के लिए 5 पुलिसकर्मियों को जूझना पड़ा

युवक को काबू में करने के लिए 5 पुलिसकर्मियों को जूझना पड़ा

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के नागपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला है. यहां पर एक जिम ट्रेनर हिंदी फिल्मों के डॉयलाग बोलते हुए बिना वजह अपने पिता की हत्या कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक  25 साल के युवक ने गुस्से में अपने पिता की गर्दन पर दांत काट लिया और फिर उनके गुप्तांग काट कर हत्या कर दी.  पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार रात हुडकेश्वर इलाके की है. आरोपी की पहचान विक्रांत पिल्लेवर के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि आरोपी इतना हिंसक व्यवहार कर रहा था कि पुलिस को उसे पकड़ने में बहुत मेहनत करनी पड़ी. अधिकारी ने बताया, 'परिवार के सदस्यों ने बताया कि बिना किसी घटना के ही विक्रांत गुस्से में उठा और अपने पिता विजय की गर्दन पर दांत गड़ा दिया. उसने इतने जोर से काटा की गर्दन से खून निकलने लगा. फिर वह 55 वर्षीय पिता को खींच कर बरामदे में ले गया और वहां उसके गुप्तांग काट दिए, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई.

हुडकेश्वर थाने के निरीक्षक राजकमल वाघमारे ने बताया, 'पेशे से जिम ट्रेनर विक्रांत घटना के दौरान हिन्दी फिल्म के डायलॉग बोल रहा था और अजीबो-गरीब तरीके से व्यवहार कर रहा था. हस्तक्षेप करने पर उसने अपनी मां और बहन को भी धमकी दी. उसे पकड़ने और बांधने में पांच पुलिसकर्मियों को मेहनत करनी पड़ी.' उन्होंने बताया कि विक्रांत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. 

City Center: पालघर मॉब लिंचिंग को दिया जा रहा है सांप्रदायिक रंग?​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)