NDTV Khabar

रिलायंस एनर्जी ने मुंबई में दर्ज कराए बिजली चोरी के 13 मामले

कंपनी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि इनमें से छह मामले रिलायंस एनर्जी के केंद्रीय विभाग सर्तकता दल ने और चार मामले पूर्वी खंड व एक मामला दक्षिणी खंड द्वारा दर्ज कराया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिलायंस एनर्जी ने मुंबई में दर्ज कराए बिजली चोरी के 13 मामले

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई:

रिलायंस एनर्जी ने यहां इस महीने बिजली चोरी, ग्राहकों को अवैध वितरण, बिजली के नेटवर्क और उपकरणों को नुकसान पहुंचाने के 11 मामले दर्ज कराए हैं. कंपनी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि इनमें से छह मामले रिलायंस एनर्जी के केंद्रीय विभाग सर्तकता दल ने और चार मामले पूर्वी खंड व एक मामला दक्षिणी खंड द्वारा दर्ज कराया गया है. केंद्रीय खंड ने मालवाणी और कुरार थानों में अवैध वितरकों-प्रयोक्ताओं के खिलाफ 12 एफआईआर दर्ज कराई है, जबकि पूर्वी खंड ने शिवाजी नगर और मानखुर्द थानों में 10 अवैध वितरक-प्रयोक्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

यह भी भी पढ़ें : बिहार में उत्पादित बिजली से दौड़ती हैं मुंबई की लोकल ट्रेनें


दक्षिणी खंड ने एक अवैध वितरक-प्रयोक्ता के खिलाफ निर्मल पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. प्रवक्ता ने कहा कि इन अवैध वितरक-प्रयोक्ताओं ने अवैध रूप से बिजली का इस्तेमाल कर कंपनी को 60 लाख रुपये के राजस्व का चूना लगाया है. 

टिप्पणियां

VIDEO : बिजली की पहुंच से दूर गांवों को रोशन करने की मुहिम​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement