NDTV Khabar

स्टेशन के छत का हिस्सा गिरने से महिला के सिर में लगे 27 टांके, रेलवे ने दिये 500 रुपये

मुंबई के अंधेरी स्टेशन में एक महिला के सिर पर छत का एक छोटा सा हिस्सा गिरने का मामला सामने आाया है.

74 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टेशन के छत का हिस्सा गिरने से महिला के सिर में लगे 27 टांके, रेलवे ने दिये 500 रुपये

मुंबई लोकल (फाइल फोटो)

मुंबई: मुंबई के अंधेरी स्टेशन में एक महिला के सिर पर छत का एक छोटा सा हिस्सा गिरने का मामला सामने आाया है. बताया जा रहा है कि स्टेशन पर छत का एक छोटा हिस्सा 57 वर्षीय महिला के सिर पर गिर गया. इसके मुआवेजे के रूप में रेलवे ने उस घायल महिला को चिकित्सिय मुआवजा के रूप में महज 500 रुपये दिये. 

पश्चिम रेलवे के अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आशा मोरे नाम की महिला के सिर पर 27 टांके लगे हैं. उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना रविवार शाम करीब साढ़े नौ बजे, उस वक्त हुई, जब मोरे अंधेरी पूर्व स्टेशन में बुकिंग विंडो के पास खड़ी थीं.

यह भी पढ़ें - रेलवे की शेड में पटरी से उतरा भाप इंजन 'अकबर', कोई हताहत नहीं

अधिकारी ने कहा कि अचानक छत का एक छोटा हिस्सा टूटकर महिला के सिर पर गिर गया. इसके बाद स्टेशन मास्टर और आपात चिकित्सा कक्ष के चिकित्सक तुरंत उनके पास पहुंचे और उन्हें नजदीकी कूपर अस्पताल ले गये.  

यह भी पढ़ें - यूट्यूब पर 'सीक्रेट सुपरस्टार' बने रेलवे के ये अधिकारी, लिखे हुए गाने को मिले 35 लाख व्यू

आगे उन्होंने बताया कि मोरे नामक महिला को‘मामूली’चोट लगी है और उनके सिर पर 27 टांके लगाने के बाद अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गयी है. उन्होंने बताया कि नियमों के मुताबिक, उन्हें 500 रुपये बतौर चिकित्सकीय खर्च उपलब्ध कराये गए. हैरान करने वाली बात है कि महिला के सिर पर कुल 27 टांके लगे हैं और अधिकारी इसे मामूली चोट बता रहे हैं. उससे भी हैरान करने वाली बात है कि रेलवे ने महिला को इलाज के लिए महज 500 रुपये दिये.

VIDEO: यूपी: सोनभद्र में रॉबर्ट्सगंज रेलवे स्टेशन पर जर्मन नागरिक से मारपीट


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement