NDTV Khabar

शिवसेना नेता संजय राउत का दावा, पीएम मोदी ने शरद पवार की बेटी सुप्रिया को किया था मंत्री पद ऑफर

संजय राउत ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सूले को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करने की पेशकश की थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवसेना नेता संजय राउत का दावा, पीएम मोदी ने शरद पवार की बेटी सुप्रिया को किया था मंत्री पद ऑफर

संजय राउत (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पवार ने इस संबंध में कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है
  2. शरद पवार ने यह भी कहा कि उचित समय पर इस बात का जवाब देंगे.
  3. संजय राउत ने कहा कि राकांपा के कई वरिष्ठ नेता फड़णवीस के संपर्क में हैं.
मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सूले को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करने की पेशकश की थी.पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में रविवार को प्रकाशित एक लेख में राउत ने कहा कि पवार के साथ एक मुलाकात में उन्होंने मीडिया में आई उन खबरों के बारे में पूछा, जिनमें कहा गया था कि पवार मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: कैबिनेट फेरबदल के बाद नाराज शिवसेना ने कहा - NDA मर रहा है, वक्त आने पर सही रुख अपनाएंगे

राउत ने लिखा, ‘‘पवार ने मुझसे कहा कि मीडिया में आई खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने इस तरह की खबरों को मूर्खता की हद करार दी.’’ उन्होंने दावा किया कि पवार ने कहा, ‘‘मेरी पार्टी के बारे में अफवाह फैलाई जा रही है. मोदी ने एक बार मुझसे कहा था कि वह सुप्रिया को अपनेमंत्रिमंडल में शामिल करना चाहते हैं. उस बैठक में मौजूद सुप्रिया ने मोदी से कहा कि वह भाजपा में शामिल होने वाली अंतिम व्यक्ति होंगी.’’ शिवसेना सांसद ने यह भी कहा कि पवार ने उन्हें बताया कि राकांपा का रुख स्पष्ट है, फिर भी भ्रम पैदा करने के लिए अफवाह फैलाई जा रही है.

​यह भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे के छुट्टियों के दौर में शिवसेना फंसी भारी असमंजस में

टिप्पणियां
राउत ने कहा, ‘‘शरद पवार यह कहते हैं। लेकिन राकांपा के ऐसे वरिष्ठ नेता भी हैं जो (महाराष्ट्र के) मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के संपर्क में हैं. शिवसेना के लिए चिंता का कोई कारण नहीं है, चाहे राकांपा फड़णवीस मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहे या मुख्यमंत्री राकांपा नेताओं के साथ गुप्त बैठकें करें.’’ 

VIDEO: शिवसेना भाजपा से अलग होगी?
इस संबंध में जब प्रतिक्रिया के लिए पवार से संपर्क करने की कोशिश की तो राकांपा प्रमुख के एक करीबी सहयोगी ने कहा कि वह अपने गृहनगर बारामती में हैं और उचित समय पर सामना के लेख का जवाब देंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement