NDTV Khabar

संजय राउत बोले, शिवसेना विधायक को पांच करोड़ रुपये की पेशकश की जांच करायी जाए

शिवसेना के एक विधायक को महाराष्ट्र में भाजपा मंत्री द्वारा पार्टी में शामिल होने के लिए पांच करोड़ रुपये की पेशकश किए जाने के दावे पर शिवसेना ने कहा कि इस कथित पेशकश की जांच की जानी चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय राउत बोले, शिवसेना विधायक को पांच करोड़ रुपये की पेशकश की जांच करायी जाए

संजय राउत (फाइल फोटो)

मुंबई:

शिवसेना के एक विधायक को महाराष्ट्र में एक वरिष्ठ भाजपा मंत्री द्वारा पार्टी में शामिल होने के लिए पांच करोड़ रुपये की पेशकश किए जाने के दावे के एक दिन बाद शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता ने गुरुवार को कहा कि इस कथित पेशकश की जांच की जानी चाहिए. औरंगाबाद में कन्नाड के शिवसेना विधायक हर्षवर्धन जाधव ने आरोप लगाया था कि राज्य के एक मंत्री ने पिछले महीने मंत्रालय के समीप अपने सरकारी निवास पर उन्हें यह पेशकश की थी. हालांकि, भाजपा ने इसे बेबुनियाद ठहराया था.

यह भी पढ़ें - शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे बोले, नोटबंदी का इरादा संदिग्ध

शिवसेना नेता संजय राउत ने संवाददाताओं से कहा कि जाधव ने यह बयान पूरी जिम्मेदारी के साथ दिया है. राउत ने सवाल किया कि भाजपा के मंत्री, नेता और मुख्यमंत्री कहते रहते हैं कि यदि शिवसेना हट जाती है तो भी वे सरकार चला लेंगे. आप सरकार कैसे चलाने जा रहे हैं.


यह भी पढ़ें - चित्रकूट उपचुनाव में भाजपा की हार पर शिवसेना का तंज, 'देश कांग्रेस मुक्त नहीं हुआ है'

उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी रकम कहां से आने जा रही है? आपके पास किसानों का ऋण माफ करने और विकास के काम के लिए पैसा नहीं है लेकिन आप पांच करोड़ रुपये में विधायक खरीदने को तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि आपके (भाजपा के) सासंद और विधायक शिवसेना के शीर्ष नेताओं पर आरोप लगाते रहते हैं और जांच एजेंसियों से जांच की मांग करते रहते हैं. अब इस मामले में क्या ईडी, सीबीआई और एसीबी को स्वतंत्र जांच के लिए चिट्ठी भेजी जाएगी. राउत ने निशाना साधते हुए कहा कि आपके पास जो पैसे हैं वह कालाधन है. इसकी जांच होनी चाहिए.

टिप्पणियां

VIDEO: केईएम अस्पताल में शिवसेना कार्यकर्ता ने की डॉक्टर के साथ बदसलूकी (इनपुट भाषा से)

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अमित शाह बोले- CAA वापस होने वाला नहीं, तो कांग्रेस का आया Reaction, गिनाए पीएम मोदी और गृह मंत्री के 9 झूठ

Advertisement