Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री अठावले बोले- शरद पवार केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हों, महत्वपूर्ण प्रभार दिए जा सकते हैं

रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने कहा कि राकांपा अध्यक्ष शरद पवार और उनकी बेटी व लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री अठावले बोले- शरद पवार केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हों, महत्वपूर्ण प्रभार दिए जा सकते हैं

रामदास अठावले (फाइल फोटो)

मुंबई:

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार और उनकी बेटी व लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहिए और अपने अनुभव व ज्ञान के साथ देश और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार को मजबूत करने में मदद करनी चाहिए. अठावले ने कहा हो सकता है कि भाजपा ने शरद पवार को सूचित किया हो और उनसे चुप रहने और चीजों को राज्य और देश के लोगों की इच्छा से चलने देने का आग्रह किया हो. 

हमारा गठबंधन बरकरार रहेगा, बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे फडणवीस : शरद पवार 

अठावले ने कहा, "अब मैं शरद पवार और सुप्रिया सुले से मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए आग्रह करता हूं. पवार साहब को कुछ महत्वपूर्ण प्रभार दिए जा सकते हैं और अपने असीम ज्ञान और अनुभव के साथ वे सरकार और देश को मजबूत बनाने में योगदान दे सकते हैं." अठावले का यह बयान महाराष्ट्र में पवार के भतीजे अजीत पवार के भाजपा की अगुवाई वाली सरकार में उपमुख्यमंत्री बनने के कुछ घंटे बाद आया है. देवेंद्र फडणवीस ने आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में और अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. 


टिप्पणियां

NCP को तोड़ने के बाद भी क्या महाराष्ट्र में BJP बहुमत साबित कर पाएगी?

अठावले ने मीडियाकर्मियों से कहा, "यह भाजपा के साथ सरकार बनाने के लिए तैयार नहीं होने वाली शिवसेना के लिए एक बड़ा झटका और सबक है.. यहां तक जिस गति से भाजपा ने आज राकांपा के साथ मिलकर सरकार बनाई, उसे देखकर मैं भी हैरान हुआ, लेकिन मुझे इसकी उम्मीद थी."
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैसे तेजस्वी और नीतीश की मुलाक़ात के आधे घंटे के अंदर NPR के ख़िलाफ़ प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित हो गया

Advertisement