NDTV Khabar

उद्धव ने ममता से की मुलाकात, बैठक के बारे में अटकलों का बाजार गर्म

बैठक के बाद ठाकरे ने कहा कि उनके बीच राजनीति पर बात नहीं हुई. साथ ही उन्होंने कहा कि माल एवं सेवा कर (जीएसटी) और नोटबंदी जैसे मुद्दों पर उनके और ममता के विचार एकसमान हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उद्धव ने ममता से की मुलाकात, बैठक के बारे में अटकलों का बाजार गर्म

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई:

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को मुंबई में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की जिससे इस बैठक को लेकर सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया लेकिन ठाकरे ने कहा कि राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई. बैठक के बाद ठाकरे ने कहा कि उनके बीच राजनीति पर बात नहीं हुई. साथ ही उन्होंने कहा कि माल एवं सेवा कर (जीएसटी) और नोटबंदी जैसे मुद्दों पर उनके और ममता के विचार एकसमान हैं. ठाकरे ने संवाददाताओं से कहा, ‘उनके साथ यह मेरी पहली बैठक थी. कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई लेकिन नोटबंदी और जीएसटी जैसे मुद्दों पर हमारे विचार एकसमान हैं.

इन मुद्दों पर हम दोनों बोलते रहे हैं. यह पहली बैठक थी, देखते हैं चीजें कैसे आकार लेती हैं.’ उन्होंने कहा कि दोनों ने बृहन्मुंबई नगर निगम और कोलकाता नगर निगम के बीच संभावित ‘सिस्टर सिटीज’ पहल पर भी चर्चा की. दक्षिण मुंबई के होटल में शिवसेना प्रमुख के साथ उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी बैठक में थे जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ठहरी हुई हैं.


यह भी पढ़ें : ‘मोदी लहर’ हुई कमजोर, अब सहानुभूति लहर के सहारे है भाजपा : उद्धव ठाकरे

टिप्पणियां

शिवसेना महाराष्ट्र में भाजपा नीत गठबंधन सरकार में सहयोगी पार्टी है हालांकि राज्य में दोनों सहयोगी दलों के संबंध तनावपूर्ण बने हुए है. शिवसेना और ममता की तृणमूल कांग्रेस कई मुद्दों पर भाजपा और नरेन्द्र मोदी सरकार की आलोचना कर चुके हैं जिसमें नोटबंदी भी शामिल है. ममता मंगलवार से महानगर में हैं और कोलकाता में जनवरी 2018 में होने वाले बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट से पहले शीर्ष उद्योगपतियों और बैंकर से मिल चुकी हैं.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement