NDTV Khabar

'तुम्हारे पैरों के नीचे ज़मीन नहीं...', शिवसेना नेता संजय राउत के नए ट्वीट के क्या हैं मायने? 

शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर इशारों-इशारों में बीजेपी पर तंज कसा है. संजय राउत ने बृहस्पतिवार की सुबह दुष्यंत कुमार का शेर ट्वीट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'तुम्हारे पैरों के नीचे ज़मीन नहीं...', शिवसेना नेता संजय राउत के नए ट्वीट के क्या हैं मायने? 

शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आज होनी है शिवसेना विधायकों की बैठक
  2. इस बीच संजय राउत ने किया ट्वीट
  3. दुष्यंत कुमार की शायरी के जरिये कसा तंज
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर बीजेपी और शिवसेना के बीच तनातनी जारी है. एक तरफ, शिवसेना इस बात पर अड़ी है कि मुख्यमंत्री तो उसी का होगा और वह बीजेपी को 50-50 फॉर्मूले की याद दिला रही है. तो दूसरी तरफ, बीजेपी CM पद को लेकर किसी भी तरह के समझौते के मूड में नहीं दिख रही है. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर इशारों-इशारों में बीजेपी पर तंज कसा है. संजय राउत ने बृहस्पतिवार की सुबह दुष्यंत कुमार का शेर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे पांव के नीचे कोई ज़मीन नहीं, कमाल है कि फ़िर भी तुम्हें यक़ीन नहीं.' महाराष्ट्र में जारी सत्ता संघर्ष के बीच राउत के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

कहा जा रहा है कि राउत का इशारा बीजेपी के पास सरकार बनाने के लिए जरूरी आंकड़े न होने की तरफ है. आपको बता दें कि दोनों दलों के बीच चल रही खींचतान से इतर आज बीजेपी नेता सुधीर मुनगंटीवार और चंद्रकांत पाटिल राज्यपाल से मिलेंगे. दूसरी तरफ, साढ़े ग्यारह बजे मातोश्री में शिवसेना विधायकों की अहम बैठक भी होने जा रही है. खबर ये भी है कि शिवसेना अपने सभी विधायकों को एकजुट रखने के लिए उन्हें इस बैठक के बाद किसी होटल में ले जा सकती है. हालांकि शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, "हमें ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, हमारे विधायक दृढ़प्रतिज्ञ हैं और पार्टी के प्रति कटिबद्ध हैं... जो इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं, उन्हें पहले अपने विधायकों की चिंता करनी चाहिए..."  


महाराष्ट्र में सत्ता संघर्ष के बीच अपने विधायकों को होटल में शिफ्ट कर सकती है शिवसेना

आपको बता दें कि विधानसभा चुनावों में बीजेपी को 105 सीटें मिली थीं. जबकि शिवसेना के खाते में 56 सीटें आई थीं. इसी तरह एनसीपी ने 54 और कांग्रेस ने 44 सीटों पर कब्जा जमाया था. अन्य के खाते में 29 सीटें गई थीं. कहा यह भी जा रहा था कि एनसीपी और कांग्रेस शिवसेना को समर्थन देकर सरकार बनवा सकती हैं. हालांकि एक दिन पहले ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने सभी अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएगी. 

VIDEO : शरद पवार ने कहा- हम विपक्ष में बैठेंगे

टिप्पणियां


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement