NDTV Khabar

शिवसेना नेता संजय राउत का नया Tweet, लिखा- 'पाप के सौदागर'

महाराष्ट्र के ताजा घटनाक्रम पर शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट किया, 'पाप के सौदागर!' संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अजित पवार पर जमकर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवसेना नेता संजय राउत का नया Tweet, लिखा- 'पाप के सौदागर'

संजय राउत (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. महाराष्ट्र में रातोंरात हुआ बड़ा उलटफेर
  2. देवेंद्र फडणवीस ने दोबारा ली सीएम पद की शपथ
  3. संजय राउत ने अजित पवार पर साधा निशाना
नई दिल्ली :

महाराष्ट्र (Maharashtra) में बड़ा उलटफेर हो गया.  बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने दोबारा सीएम पद की शपथ ली है. वहीं, एनसीपी नेता अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है. सुबह करीब आठ बजे राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने दोनों नेताओं को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. आपको बता दें कि आज सुबह तक महाराष्ट्र में कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की बात कही जा रही थी. तीनों दल उद्धव ठाकरे को सीएम बनाने पर सहमत भी हो गए थे और चर्चा थी कि आज औपचारिक तौर पर वे राज्यपाल से मिलकर दावा पेश करते, लेकिन इसी बीच फडणवीस दोबारा सीएम बन गए. 

अजित पवार के बीजेपी के साथ सरकार बनाने के फैसले पर NCP प्रमुख शरद पवार की पहली प्रतिक्रिया

महाराष्ट्र के ताजा घटनाक्रम पर शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट किया, 'पाप के सौदागर!' संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अजित पवार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अजित ने उनकी पीठ में छुरा घोंपा है. राउत ने कहा, ''महाशय! 9 बजे तक हमारे साथ बैठे थे. उसी वक्त हमें उनकी बॉडी लैंग्वेज बदली-बदली लग रही थी. नजर मिलाकर बात नहीं कर रहे थे और फिर अचानक से गायब हो गए. उनका फोन भी स्विच ऑफ हो गया.'' संजय राउत ने कहा कि बीजेपी ने राजभवन का दुरुपयोग किया है और जिस तरह रात के अंधेरे में सरकार बनाई गई है ये पाप है. उन्होंने कहा कि अजित पवार ने महाराष्ट्र की जनता और छत्रपति शिवाजी के मूल्यों का अनादर किया है.


डिप्टी सीएम बनने के बाद अजित पवार बोले- नतीजे के बाद कोई भी पार्टी सरकार नहीं बना पाई, इसलिए हमने...

टिप्पणियां

संजय राउत ने कहा कि इस पूरे मामले पर वे एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ संपर्क में हैं. उन्होंने बताया कि सुबह दो बार उद्धव ठाकरे की शरद पवार से बातचीत भी हो चुकी है. हालांकि शरद पवार ने भी कहा है कि ये पूरी एनसीपी का निर्णय नहीं है. ये अजित पवार का व्यक्तिगत का निर्णय है.  

Video: देवेंद्र फडणवीस ने ली सीएम पद की शपथ, अजित पवार बने डिप्टी सीएम



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कौन हैं मधुरिमा तुली? जो Bigg Boss 13 में विशाल को पतीले से पीटती आ रही हैं नज़र

Advertisement