NDTV Khabar

अयोध्‍या रवाना हुए शिवसेना कार्यकर्ता, रविवार को पहुंचेंगे उद्धव ठाकरे, साधु-संतों से भी करेंगे मुलाकात

उद्धव ठाकरे अयोध्या की जमीन से राम मंदिर निर्माण की हुंकार भरेंगे. वो अयोध्या में पुजारियों और साधु-संतों के साथ बैठक करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अयोध्‍या रवाना हुए शिवसेना कार्यकर्ता, रविवार को पहुंचेंगे उद्धव ठाकरे, साधु-संतों से भी करेंगे मुलाकात

उद्धव ठाकरे भी रविवार 25 नवंबर को अयोध्‍या पहुंचेंगे

मुंबई:

राम मंदिर निर्माण को लेकर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे अपने लाव-लश्कर के साथ शनिवार को अयोध्या जा रहे हैं. पार्टी ने इसके लिए भव्य तैयारी की है. शिवसेना कार्यकर्ताओं जत्था गुरुवार को भी मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना हुआ है. उद्धव ठाकरे अयोध्या की जमीन से राम मंदिर निर्माण की हुंकार भरेंगे. वो अयोध्या में पुजारियों और साधु-संतों के साथ बैठक करेंगे. अयोध्या मुद्दे को लेकर शिवसेना प्रमुख लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. मंगलवार को उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा था कि 15 लाख की तरह क्या राम मंदिर भी एक जुमला है.

उधर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अयोध्या दौरे के लिए गुरुवार को पुणे के शिवनेरा किले से मिट्टी ली. पुणे के जुन्नार तहसील में स्थित यह किला मराठा योद्धा राजा छत्रपति शिवाजी की जन्मस्थली है. ठाकरे ने किले से मिट्टी ली जिसे वह अपने साथ 25 नवंबर को अयोध्या ले जाएंगे. ठाकरे ने मुंबई में शिवसेना की विजयादशमी रैली के दौरान ऐलान किया था कि वह मिट्टी लेकर 25 नवंबर को अयोध्या पहुंचेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राम मंदिर के निर्माण को लेकर सवाल करेंगे.


टिप्पणियां

हेलीकॉप्टर से गुरुवार को शिवनेरी किला पहुंचे ठाकरे ने छत्रपति शिवाजी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद अयोध्या दौरे के लिए मिट्टी उठाई. शिवसेना के सांसद शिवाजीराव पाटिल भी इस दौरान उद्धव ठाकरे के साथ मौजूद थे. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी पार्टी के अभियान को तेजी देने के उद्देश्य से ठाकरे ने 'पहले मंदिर, फिर सरकार का नारा दिया है.

VIDEO: मैं अयोध्या जाने वाला हूं : उद्धव ठाकरे



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement