समय पर नहीं सोता था 8 साल का बेटा तो सौतेले बाप ने घोंट दिया मासूम का गला

जांचकर्ता ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस घटना की आखिर असल वजह क्या थी.

समय पर नहीं सोता था 8 साल का बेटा तो सौतेले बाप ने घोंट दिया मासूम का गला

स्थानीय अदालत ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

खास बातें

  • बोरे भरकर सड़क पर फेंक दिया शव
  • समय पर न सोने के लिए अक्सर मासूम को डांटता था युवक
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

नवी मुंबई के पनवेल में पुलिस ने एक व्यक्ति को अपने आठ साल के सौतेले बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. व्यक्ति के सौतेले बेटे ने समय पर सोने जाने से मना कर दिया था इसलिए कथित तौर पर पिता ने उसकी हत्या कर दी. ऑटो रिक्शा चालक राकेश अंबाजी ताम्बड़े (32) को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया. उसके मित्र रमेश उर्फ कांति पांचगे को भी कथित तौर पर शव ठिकाने लगाने में ताम्बड़े की सहायता करने के लिए गिरफ्तार किया गया. 

रेप पीड़िता के पिता की आरोपी ने घर में घुसकर की हत्या, मां और भाई को भी किया घायल

पुलिस ने बुधवार को बताया कि ताम्बड़े, उसकी पत्नी और सौतेला बेटा सूरज पनवेल उपनगर में बाहर खुले में सड़क किनारे सोते थे. लड़का जब भी समय पर नहीं सोता तब ताम्बड़े अक्सर आपा खो बैठता था. रविवार की रात ताम्बड़े ने कथित रूप से लड़के का गला घोंटकर उसे मार डाला और पांचगे की सहायता से शव को बोरे में भरकर सड़क पर फेंक दिया. 

नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पूछताछ के दौरान ताम्बड़े ने पुलिस को बताया कि लड़के ने सोने से मना कर दिया जिसके कारण उसे गुस्सा आया और उसने लड़के की हत्या कर दी. 

गर्लफ्रेंड संग रहना चाहता था पति, रोड़ा बन रही पत्नी को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

फिलहाल जांचकर्ता ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस घटना की आखिर असल वजह क्या थी. हालांकि हत्या के आरोप में दोनों ही आरोपियों को स्थानीय अदालत ने 23 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com